MP News: राज्यमंत्री के रिश्तेदार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, फैली सनसनी

एसडीओपो राजेश कुमार सिंह राठौर ने एमपी ब्रेकिंग् को बताया कि हमारी गोरमी पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

MP News

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। जिले के गोरमी थाना क्षेत्र में स्थित अकलोनी गांव में रहने वाले 30 वर्षीय युवक मिथुन भदौरिया (mithun Bhadoria) की कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद शव को अकलोनी और अछाई गांव के बीच सड़क पर फेंक दिया गया। मृतक राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया (OPS Bhadoria) का भतीजा बताया जा रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए मेहगांव अस्पताल भिजवाया है। साथ ही हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है।

दरअसल मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया गोरमी थाना क्षेत्र के अकलोनी गांव के रहने वाले हैं। उनके परिवार में ही रिश्ते में भतीजे मिथुन भदौरिया की रविवार-सोमवार की दरमियानी रात अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से हत्या कर शव को अकलोनी और अछाई गांव के बीच सड़क पर फेंक दिया। सुबह जब ग्रामीणों ने खून से लथपथ मिथुन का शव पड़ा देखा तो सूचना पुलिस को दी।

Read More: PM नरेंद्र मोदी की फोटो में कांग्रेस को दिखी सियासत, इस तरह लिया निशाने पर

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मेहगांव एसडीओपो राजेश कुमार सिंह राठौर ने एमपी ब्रेकिंग् को बताया कि हमारी गोरमी पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।