VIDEO: कमलनाथ सरकार के इस कद्दावर मंत्री ने खोल कर रख दी शिक्षा विभाग की पोल

minister-of-kamalnath-government-has-opened-the-truth-of-education-department-

भिंड| गणेश भारद्वाज |

प्रदेश के सामान्य प्रशासन और सहकारिता मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने आज उत्कृष्ठ विद्यालय  के ओडिटरियम के शिलान्यस अवसर पर शिक्षा विभाग की पोल खोल कर रख दी| मंत्री  गोविंद सिंह ने कहा कि एक स्कूल में एक बच्चा और 2 टीचर, कहीं अधिक बच्चे और कम टीचर हैं तो कहीं साल साल भर शिक्षक स्कूल नहीं पहुंचते है|  एक शिक्षक तो 12 साल से बिना आए वेतन ले रहे है शिक्षक बड़े पदों पर बैठने के लिए नेताओं से जुगाड़ लगाते है। बीआरसी और बीएसी को भी स्कूलों में करानी चाहिए पढ़ाई,।

मंत्री ने जिला शिक्षा अधिकारी को चेतावनी देते हुए बोले कि हालात सुधारो नहीं तो 6 महीने में हम तुम्हें बदल देंगे, काम नहीं कर सकते तो कहीं और स्थानांतरण करा लो, चूंकि स्थिति पूरे प्रदेश में खराब है इसलिए यही अच्छा काम करो। मंत्री जी ने शिक्षा विभाग के साथ स्वास्थ्य विभाग की स्तिथि भी बदतर बताई।  

इस मौके पर स्थानीय सांसद डॉ भागीरथ प्रसाद जिला कलेक्टर छोटे सिंह जिला शिक्षा अधिकारी बी एस सिकरवार , जिला पंचायत उपाध्यक्ष महाराज सिंह, उत्कृष्ट विद्यालय के प्राचार्य श्री पी एस चौहान सहित बड़ी संख्या में गणमान्य जन शिक्षक और स्कूली बच्चे उपस्थित थे।