MP: भिण्ड में बड़ी चोरी की वारदात, चोरों ने तिजोरी काटकर 50 लाख रू. का माल किया पार, जाने पूरा मामला 

भिण्ड (Bhind) में बड़ी चोरी की खबर सामने आई है।

भिण्ड, सचिन शर्मा। भिण्ड (Bhind) में बड़ी चोरी की खबर सामने आई है। हेडर- भिंड में स्थित ज्वेलर्स की दुकान में चोरों का चालाकी का मामला सामने आया है। भिंड के मेंहगांव कस्वे में बीती रात ज्वेलर्स की दुकान मैं चोरों ने धावा बोल कर दुकान में रखी तिजोरी को काट कर उसमें रखे 50 लाख रुपये से अधिक के सोने चांदी के जेवरात अपने साथ लें गए। अब तक चोरों को पकड़ा नहीं जा पाया है, हालांकि जांच शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़े… योगी सरकार ने सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को UP में किया टैक्स फ्री, अमित शाह ने फिल्म का किया गुणगान, जाने

जानकारी के मुताबिक भिंड ग्वालियर नेशनल हाईवे 719 पर मेहगाब नगर में स्थित रामनिवास सोनी की ज्वेलर्स की दुकान है। जहाँ दुकानदार रामनिबास सोनी दिन भर दुकानदारी करने के बाद शाम को दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे।  बीटी रात चोरों ने दुकान को सूनी पाकर दुकान की दीवाल तोड़ कर अंदर घुस गए और दुकान में रखी तिजोरी को पहले पलटा और कटर मशीन से तिजोरी को काटकर उसमें रखें 900 ग्राम के करीब सोने के आभूषण और 20 किलो से अधिक चांदी के आभूषणों को समेट ले गए। सुबह पड़ोस के लोगों ने जब दीवाल का सुराग देखा तो सर्राफा व्यापारी रामनिवास सोनी को फोन किया तब वह मौके पर पहुंचे। दुकान में अंदर जाने पर पता लगा कि उनकी दुकान में चोरी हो गई है, घटना की सूचना मेहगाब थाना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने दुकान का मुआयना करने के बाद डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही 500 मीटर के दायरे में हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। हालांकि पुलिस को इस चोरी के मामले में कुछ क्लू भी हाथ लगे हैं। पुलिस दावा कर रही है कि इस बड़ी चोरी को जल्द ट्रेस कर चोरों को दाखिले हवालात किया जाएगा।