MP: भिण्ड में बड़ी चोरी की वारदात, चोरों ने तिजोरी काटकर 50 लाख रू. का माल किया पार, जाने पूरा मामला 

भिण्ड, सचिन शर्मा। भिण्ड (Bhind) में बड़ी चोरी की खबर सामने आई है। हेडर- भिंड में स्थित ज्वेलर्स की दुकान में चोरों का चालाकी का मामला सामने आया है। भिंड के मेंहगांव कस्वे में बीती रात ज्वेलर्स की दुकान मैं चोरों ने धावा बोल कर दुकान में रखी तिजोरी को काट कर उसमें रखे 50 लाख रुपये से अधिक के सोने चांदी के जेवरात अपने साथ लें गए। अब तक चोरों को पकड़ा नहीं जा पाया है, हालांकि जांच शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़े… योगी सरकार ने सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को UP में किया टैक्स फ्री, अमित शाह ने फिल्म का किया गुणगान, जाने

जानकारी के मुताबिक भिंड ग्वालियर नेशनल हाईवे 719 पर मेहगाब नगर में स्थित रामनिवास सोनी की ज्वेलर्स की दुकान है। जहाँ दुकानदार रामनिबास सोनी दिन भर दुकानदारी करने के बाद शाम को दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे।  बीटी रात चोरों ने दुकान को सूनी पाकर दुकान की दीवाल तोड़ कर अंदर घुस गए और दुकान में रखी तिजोरी को पहले पलटा और कटर मशीन से तिजोरी को काटकर उसमें रखें 900 ग्राम के करीब सोने के आभूषण और 20 किलो से अधिक चांदी के आभूषणों को समेट ले गए। सुबह पड़ोस के लोगों ने जब दीवाल का सुराग देखा तो सर्राफा व्यापारी रामनिवास सोनी को फोन किया तब वह मौके पर पहुंचे। दुकान में अंदर जाने पर पता लगा कि उनकी दुकान में चोरी हो गई है, घटना की सूचना मेहगाब थाना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंचे।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"