MP News : शादी समारोह से लौटते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, तीन लोगो की मौत, 3 घायल

मौके पर भिंड कलेक्टर सतीश कुमार एस एवम एसपी शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड (Bhind) जिले के मालनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नौनेरा में ट्रैक्टर के सिंचाई नहर में बरातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है, बताया जा रहा है इस हादसे में दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए गोहद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े…खरगोन दंगे की घटना से जुड़े एक भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा : मंत्री कमल पटेल

आपको बता दें कि घटना देर रात करीब 12 से 1 बजे के बीच की बताई जा रही है। जब पवई थाना क्षेत्र के रिदौली गांव से एक बरात नागौर एंडोरी गांव जा रही थी, जिसमें कुछ बराती ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर जा रहे थे। ट्रैक्टर-ट्रॉली जब नहर के किनारे से गुजर रही थी, उस समय ड्राइवर ने ट्रैक्टर को तेजी रफ्तार में लापरवाही से चलाया, जिसके चलते ट्रॉली नहर में पलट गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में डूबने की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम को मौके पर भेजा गया।

यह भी पढ़े…स्मार्टफोन का यूज करें स्मार्ट तरीके से…

MP News : शादी समारोह से लौटते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, तीन लोगो की मौत, 3 घायल

ट्रॉली पलटने से उसमें बैठे राम सिंह कुशवाह पुत्र आशाराम उम्र 50 वर्ष ग्राम रिदोली,अभिषेक पुत्र गंगा सिंह कुशवाह उम्र 12 वर्ष ग्राम रिदोली, शिवा पुत्र हरी सिंह कुशवाहा उम्र 9वर्ष निवासी घिलौआ भिण्ड की मौत हो गई है। साथ ही तीन व्यक्तियों राम शंकर पुत्र मुरली सिंह उम्र 40 ग्राम रिदोली, रामचंद्र पुत्र पीकाराम कुशवाह उम्र 60 निवासी ग्राम परा,विनोद पुत्र गोपाल उम्र 40 निवासी भिण्ड को मामूली चोट आई है, जिनका इलाज गोहद अस्पताल में चल रहा है।ट्रैक्टर का ड्राइवर मौक़े से फरार है पड़ताल में जानकारी मिली है की ड्राइवर नशे की हालत में ट्रैक्टर चला रहा था।

यह भी पढ़े…केंद्र सरकार का MP को तोहफा, 64.96 करोड़ की पहली किश्त स्वीकृत, मिलेगा लाभ

मंत्री सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने नौनेरा ट्रैक्टर दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के प्रति शोक व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को निर्देश दिये की सभी मृतकों के परिजन को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता शीघ्र स्वीकृत कर प्रदान की जाये।