ऑफ स्पिनर रोहित राजावत ने एक पारी में झटके 9 विकेट, भिण्ड को 253 रन से जिताया

सेमीफाइल(Semifinale) मैच में भिण्ड के ही बैट्समैन सक्षम पुरोहित ने पहली पारी में 119 रन नॉट आउट(Not Out) बनाए वहीं संजय बघेल ने दूसरी पारी में सतक लगाते हुए 105 रन बनाए।

भिण्ड,गणेश भारद्वाज। डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन(Division Cricket Association)  के राइट आर्म ऑफ ब्रेक स्पिनर(Off Spinner) रोहित राजावत ने मुरैना में आयोजित क्लब टूर्नामेंट(Club Tournament) के टेस्ट सेमीफाइनल मैच की दूसरी पारी में 9 विकेट झटकने में सफलता प्राप्त की है। रोहित के पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 9 विकेट की बदौलत भिण्ड ने चम्बल क्लब मुरैना को 253 के बड़े अंतर से हराया है। इस बड़ी जीत के साथ भिण्ड ने फाइनल में भी प्रवेश कर लिया है। इस सेमीफाइल(Semifinale) मैच में भिण्ड के ही बैट्समैन सक्षम पुरोहित ने पहली पारी में 119 रन नॉट आउट(Not Out) बनाए वहीं संजय बघेल ने दूसरी पारी में सतक लगाते हुए 105 रन बनाए।

ये भी पढे़- Morena News: वीडी शर्मा के सामने BJP जिलाध्यक्ष और सिंधिया समर्थक की तूतू-मैंमैं, वीडियो वायरल

बीडीसीए के लिए खेल रहे रोहित राजावत नयागांव थाना क्षेत्र के हार की जमेह गांव के रहने वाले है। क्रिकेटर रोहित के पिता जितेंद्र सिंह राजावत एक किसान है बेटे को क्रिकेट का प्रशिक्षण दिलाने के लिए हाल में यह भिंड नगर के मीरा कॉलोनी में निवास करते हैं। रोहित की इस शानदार सफलता के लिए उनके प्रशिक्षक रवी कटारे ने जहां काफी हर्ष व्यक्त किया है। सक्षम पुरोहित पुत्र जितेंद्र पुरोहित मूल रूप से जौरी ब्राह्मण गांव के निवासी है। गांव की सरपंच और सक्षम की दादी रामा अखिलेश पुरोहित ने हर्ष व्यक्त किया है। वहीं बीडीसीए के अध्यक्ष और चम्बल डिवीजन के उपाध्यक्ष पूर्व विधायक मुकेश चौधरी, डिवीजन के सचिव तस्लीम खान, जिला खेल अधिकारी जीवन जादौन,पूर्व क्रिकेटर धर्मेंद्र सिंह भदौरिया (पिंकी), गणेश भारद्वज आदि ने और अधिक सफलता के लिए शुभकामनाएं दी है।

ये भी पढे़- Bhopal Crime : लोन दिलाने के नाम पर करीब एक करोड़ की ठगी, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार