भिंड में बिजली विभाग के आउटसोर्स कर्मचारियों को मिला कांग्रेस का समर्थन, बिगड़ सकती है विद्युत वितरण व्यवस्था

mp patwari

Bhind News : मध्यप्रदेश के भिंड जिले में बिजली व्यवस्था पूरी तरीके से ठप्प होने की संभावना जताई जा रही है क्योंकि हड़ताली कर्मचारियों ने आज विद्युत विभाग के जिला कार्यालय पर एकत्रित होकर धरना दिया। इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिन्हें कांग्रेस पार्टी का समर्थन प्राप्त हुआ। इस बार कर्मचारी और सरकार के बीच आर- पार की लड़ाई होती नजर आ रही है। अपने कहे अनुसार, कर्मचारियों ने सभी प्रकार के कार्य बंद कर दिए हैं, जिससे काम पूरी तरह से ठप्प हो चुका है। ऐसी ही स्थिति बनी रही तो आगे पूरे राज्य में ब्लैकऑउट की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने कही ये बातें

मौके पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मान सिंह कुशवाह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “पार्टी हमेशा कर्मचारियों के हित में उनके साथ कंधे-से-कंधा मिलाकर खडी है और आउटसोर्स कर्मचारियों का पूरी तरीके से समर्थन करती है। अगर सरकार नहीं मानती है तो कांग्रेस कर्मचारियों के साथ सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी। साथ ही, सरकार द्वारा मांग पूरी ना किए जाने की स्थिति में कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में कांग्रेस सरकार बनने पर आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारियों की मांग पूरी करने का वादा भी करेगी।”


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।