भिंड : गांजा तस्कर के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पांच आरोपी गिरफ्तार

मालनपुर पुलिस ने करीब एक टन यानी एक हजार किलो गांजा जब्त किया

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड में पुलिस ने गांजा तस्करी पर शिकंजा कसते हुए एक बड़ी कार्रवाई की है दरअसल, अमेजॉन से गांजा की ऑनलाइन तस्करी का मामला अभी शांत हुआ भी नहीं था। इसी बीच साइबर सेल और मालनपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए करीब दस क्विंटल गांजा जब्त किया है, जिसकी बाजार कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…World First Tesla Baby- टेस्ला कार में जन्मी बच्ची हुई प्रसिद्ध, जाने पूरा मामला

हम आपको बता दें कि मालनपुर क्षेत्र में दरमियानी रात करीब एक बजे के आसपास साइबर सेल प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में करीब एक टन गांजा लाया जा रहा है, जो मालनपुर औद्योगिक क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया में है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर देखा एक ट्रक औद्योगिक क्षेत्र में खड़ा मिला, जब उसकी तलाशी ली गई, तो केलों के बीच में करीब एक हजार किलो गांजा बरामद किया। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से ट्रक में मौजूद 5 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। और उन पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े…गृह मंत्री डॉ. मिश्रा का तंज : दूसरे धर्म के बारे में भी बोल कर दिखाए राहुल गांधी

जानकारी मिली है कि ट्रक आंध्रप्रदेश के विशाखापटनम से आया था। पूर्व में भी ई-कामर्स कम्पनी अमेजन द्वारा विशाखापटनम से ही भिंड समेत देश के अन्य इलाकों में गांजा की सप्लाई का खुलासा भिंड पुलिस ने ही किया था। फिलहाल पुलिस गांजा की जब्ती कर आगे की कार्रवाई कर रही है।