गांजा तस्कर के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की पड़ताल शुरू कर दी।

भिंड,सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश के भिंड (Bhind) जिले की मिहोना थाना पुलिस (Mihona police station) को बड़ी सफलता मिली है, जहाँ पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही तस्कर के पास से 42 किलो गांजा व बाइक बरामद किया है। पुलिस ने गांजे की कीमत करीब चार लाख, 20 हजार व बाइक की कीमत 80 हजार आंकी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की पड़ताल शुरू कर दी।

यह भी पढ़े…रौन स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर एवं मरीज की जान को खतरा

आपको बता दें कि मिहोना थाना प्रभारी वरूण तिवारी एवं साइबर सेल टीम के मुताबिक 23 जुलाई की रात्रि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आए है। वे शिकारपुरा तिराहा पर गांजा की खेफ बेचने के लिए खड़े हैं। यहां उनके मादक पदार्थ की डीलिंग होने जा रही है। ये सूचना पर पुलिस टीम तत्काल शिकारपुरा तिराहे पर पहुंची। यहां तीन व्यक्ति खड़े हुए दिखे, जिनमें से 2 व्यक्तियों के हाथ में सफेद रंग का प्लास्टिक की बोरी और एक व्यक्ति के हाथ में पीले रंग की प्लास्टिक की बोरी थी। पुलिस को देख ये तीनों ही मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 07 NQ 4552 की तरफ भागने लगे। इसी समय पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।

यह भी पढ़े…भोपाल की बहु के सिर पर सजा मिसेज यूनिवर्स जॉय का ताज, साउथ कोरिया में फहराया परचम

गौरतलब है कि पुलिस जवानों ने जब तीनों आरोपियों से मिली प्लास्टिक की बोरियों को खोलकर देखा तो उनमें 42 किलो 100 ग्राम गांजा मिला। पकड़े गए आरोपियों से जब पूछताछ की तो उनहोंने बतायाकि वे गांजा को झांसी उत्तर प्रदेश से लेकर आए है। पकड़े गए आरोपियों में बनवारी परिहार निवासी ग्राम बडेरा थाना मौ, परमाल राजपूत, मोहली थाना डीपार दतिया, नारायण उर्फ मुरारी निवासी बेहट जिला ग्वालियर शामिल है। गांजे की कीमत 4 लाख बीस हजार व बाइक की कीमत 80 हजार बताई गई है। कुल मशरूका कीमत पांच लाख आंकी गई है।