दीपोत्सव के पहले पुलिस का जुआरियों पर हल्लाबोल, 12 जुआरियों से ढेड़ लाख ज़ब्त

पिछले 3 महीनों में डीएसपी हेडक्वार्टर मोती लाल कुशवाहा के नेतृत्व में 6 से अधिक बड़े जुए के अड्डे पर दबिश देकर लाखों रुपए बरामद किए गए।

भिण्ड, गणेश भारद्वाज।दीपोत्सव के पहले रोज धनतेरस पर भिण्ड पुलिस का जुआरियों पर बड़ा हमला बोला है। जुए के फड से पकड़े गए 12 जुआरियों से 1 लाख 44 हजार नगद रुपये, 13 मोबाइल, दो चार पहिया वाहन जप्त किये गए हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई फ़ूप थाना थाना क्षेत्र के भौनपुरा में जुए के फड़ पर दबिश देकर की है।

जानकारी के मुताबिक किसी जागरूक नागरिक ने पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह को मोबाइल पर सूचना दी कि हमारे गांव में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होकर जुआ खेल रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक श्री सिंह के द्वारा डीएसपी हेड क्वार्टर मोतीलाल सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में पुलिस के साथ एक दल गठित कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

निर्देश का पालन करते हुए डीएसपी हेड क्वार्टर ने दल बल के साथ फ़ूप थाना क्षेत्र के भौनपुरा गांव में दबिश दी और सफलतापूर्वक वहां जुआ खेल रहे 12 जुआरियों को पकड़ा। जुए के इस अड्डे से 12 ज्वारी ग्गिरफ्तार किए गए वहीं पर दो चार पहिया वाहन, 13 मोबाइल, 1 लाख 44 हजार रुपये भी जप्त किए।

सभी जुआरियोंको पकड़कर फ़ूप थाना लाया गया है जहां उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। ज्ञात हो कि पिछले 3 महीनों में डीएसपी हेडक्वार्टर मोती लाल कुशवाहा के नेतृत्व में 6 से अधिक बड़े जुए के अड्डे पर दबिश देकर लाखों रुपए बरामद किए गए और इस सामाजिक बुराई को समाप्त करने की दिशा में काम किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here