Bhind News: सरपंच ने दबंगई दिखाने के लिए जन्मदिन पर अवैध कट्टे से काटा केक, चलाया लाइव वीडियो

Bhind News : मध्य प्रदेश के भिंड में एक सरपंच ने इलाके में दबंगई दिखाने के लिए अपने जन्मदिन पर अवैध कट्टे से केक काटा, जिसका लाइव प्रसारण अपनी फेसबुक पर किया। बता दे सरपंच ने इलाके में दहशत फैलाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया था लेकिन जैसे ही यह वीडियो पुलिस के हाथ लगी, पुलिस ने अवैध हथियार रखने और दहशत फैलाने का मामला पंजीबद्ध कर लिया और सरपंच सहित तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, उनके पास से अवैध तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस ने अवैध हथियार किया जब्त

दरअसल, मामला भिंड जिले के गोना पंचायत का है, जहां सरपंच की फेसबुक आईडी पर लाइव वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सरपंच अपने जन्मदिन की पार्टी के मौके पर अवैध कट्टे से केक काटता हुआ नजर आ रहा है। जिसके वायरल होते ही पुलिस ने तत्परता से दिखाई और कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार जब्त कर सरपंच सहित तीन लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।