सड़क हादसों से आहत वरिष्ठ नेता ने सांसद सिंधिया को सौंपा पत्र, की ये मांग 

भिण्ड, गणेश भारद्वाज।  एनएच 719 पर आये दिन हो रहे हादसों से आहत भाजपा नेता डॉ रमेश दुबे (Dr Ramesh Dubey) ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) से राष्ट्रीय राजमार्ग को 2 लेन से 4 लेन में बदलवाने की मांग की है। डॉ दुबे ने ग्वालियर में जयविलास पैलेस पहुंचकर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)को एक पत्र सौंपा।

पत्र के माध्यम से डॉ रमेश दुबे (Dr Ramesh Dubey)ने राष्ट्रीय राजमार्ग 719(NH-92) को फोरलेन बनाये जाने की मांग रखते हुए कहा कि  उक्त राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसों की संख्या में बेहताशा वृद्धि हुई है, लोग हर रोज काल कवलित  हो रहे हैं। डॉ दुबे ने पत्र में जिक्र किया कि उक्त राजमार्ग के निर्माण के समय की तुलना में वर्तमान में इस सड़क पर आवागमन लगभग तीन गुना हो गया है जिसकी वजह से आये दिन हादसे हो रहे हैं। डॉ दुबे ने कहा कि भारी वाहनों के आवागमन की वजह से उक्त सड़क पर जनता का चलना बहुत दुष्कर हो गया है, हर रोज किसी न किसी घर का दिया बुझ रहा है, अभी हाल ही में इस सड़क पर भीषण दुर्घटना में पत्रकार एवं पार्षद दिनेश भदौरिया एवं युवा होनहार डॉ दीपक भदौरिया के असमय निधन की वजह से पूरे जिले में शोक की लहर दौड़ गयी थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....