दुनिया में नहीं देखा राहुल गांधी जैसा झुठेला नेता : शिवराज

shivraj-singh-attack-on-rahul-gandhi-in-bhind

भिंड|  भिण्ड दतिया लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय के समर्थन में सभा को सम्बोधित करते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चुहान ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला| इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को दुनिया का सबसे बड़ा झूठा नेता कहा। शिवराज ने कहा राहुल गांधी ने वादा किया था 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ करेंगे, वह अभी तक पूरा नहीं हुआ। गजब की बेशर्मी है कांग्रेस नेताओ में, किसानों को पेमेंट आ नहीं रही, बोनस दे नहीं रहे। कांग्रेसी किसान को राहत देने का दंभ भर रहे हैं।

शिवराज सिंह ने कहा कि मैंने कहा था जब हम जाएंगे तो याद बहुत आएंगे, जब जब बिजली जाएगी मामा याद आएगा। कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को बदनाम किया है। शिवराज सिंह ने कांग्रेस को डकैत की संज्ञा देते हुए कहा, 15 साल के भूखे टूटे डकैत टूट पड़े हैं प्रदेश में। प्रदेश में चारो तरफ लूट मची है।  आगे कहा दिल्ली में जो आका है उनका पूरा कुटुंब भ्रष्ट  है। 

सर्जिकल स्ट्राइक पर बात करते हुए शिवराज ने कहा कि जो सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं उनके समय में भी आतंकवादी घटनाएं हुई, लेकिन उनके प्रधानमंत्री हमेशा मौन रहे जबकि भाजपा के शासन में आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया और दुश्मन को संदेश दे दिया। यही नहीं शिवराज सिंह ने कांग्रेस व कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कितनी भी कोशिश कर लो हम भारत के टुकड़े नही होने देंगे।

नामांकन भरने के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, लालसिंह आर्य, अटेर विधायक अरविंद भदौरिया, वर्तमान भाजपा सांसद डॉ भागीरथ प्रसाद मुख्य, पूर्व विधायक मुकेश सिंह चतुर्वेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर, दतिया जिलाध्यक्ष विक्रम बुंदेला, डीसीसी बी चेयरमैन केपी सिंह भदौरिया, अवधेश सिंह कुशवाह, एड. मायाराम शर्मा, मेहगांव नगर पंचायत अध्यक्ष ममता भदौरिया, सीमा शर्मा, देवेंद्र नरवरिया,  कमल शर्मा रूप से मौजूद रहे। नामांकन सभा के बाद में भिंड की सड़कों पर संध्या राय के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा सभा स्थल से लेकर कलेक्टर तक एक जुलूस भी निकाला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here