मंत्री के काफिले का वाहन पलटा, तीन लोग हुए घायल

भिंड, सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री ओपीएस भदौरिया के क़ाफ़िले का वाहन पलटने की घटना सामने आई है, वाहन में सवार तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें मंत्री ज़िला अस्पताल लेकर पहुँचे थे, मेहगाँव से विधायक और प्रदेश के नगरीय प्रशासन एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के क़ाफ़िले की एक गाड़ी अचानक पलट गयी, जिसमें सवार चार में से तीन लोग घायल हो गए, हादसा गुरुवार देर रात हुआ।

भागवत कथा से लौट रहा था क़ाफ़िला

मंत्री ओपीएस भदौरिया ने बताया कि वे गढ़पारा गावँ में एक भागवत कथा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, जहां से भारौली में एक तेरहवीं में शामिल होने के लिए रवाना हुए थे, कि उनके क़ाफ़िले में पीछे चल रही लग्ज़री जीप देहात थाना इलाक़े के बबेड़ी मोड़ पर अचानक पलट गयी, मंत्री ने बताया की गाड़ी में सवार गढ़पारा निवासी विश्वनाथ भदौरिया, लल्ला चौहान और अरविंद भदौरिया को मामूली चोटें आयीं हैं, जबकि उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है।

आनन फानन में सीएमएचओ-सिविल सर्जन अस्पताल पहुंचे

घटना के बाद मंत्री ने घायलों को अपने वाहन में बैठाया और सीधा ज़िला अस्पताल पहुँचे, वहीं सूचना मिलते ही सीएमएचओ, सिविल सर्जन भी पहले ही ज़िला अस्पताल पहुँच गए थे, मंत्री के आते ही घायलों का तुरंत इलाज शुरू कर दिया गया, ग़नीमत रही किसी को गम्भीर चोट नही थी जिसके चलते प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज डे दिया गया।