केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने जेल हादसे पर जताया दुःख, घायलों की हर संभव मदद का दिया भरोसा

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने घटना का कारण और घायलों का हालचाल जानने राज्यमंत्री भदौरिया व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ दुबे को घायलों से मिलने भेजा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भिंड ,डेस्क रिपोर्ट। शनिवार की सुबह भिंड मे हुए जेल हादसे पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख जताया है, हादसे का कारण जानने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ रमेश दुबे से फोन पर ही बात कर घटना स्थल पर जाने को कहा, सिंधिया के निर्देश के बाद राज्यमंत्री भदौरिया एवं डॉ दुबे प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और वहां भर्ती किये गए सभी घायल कैदियों से मिलकर उनका हाल जाना और चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की, साथ ही राज्यमंत्री ने स्वास्थ्य प्रबंधन को बेहतर इलाज़ के लिए कहा।

Corona: देश के 46 जिलों ने बढ़ाई चिंता, 10% से ज्यादा पॉजिटिविटी रेट, केंद्र ने दिए सख्ती के निर्देश

इसके साथ ही राज्यमंत्री भदौरिया एवं डॉ दुबे ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले से सम्बंधित जानकारी प्राप्त की और तत्पश्चात नवीन जेल का निरीक्षण कर वहां खामियों को जल्द से जल्द पूरा करने और यथासम्भव नवीन जेल के शुरू करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रशासन को निर्देशित किया।
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ रमेश दुबे ने बताया कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने उक्त घटना पर दुःख व्यक्त किया है और हादसे पर गहरी चिंता जताई है, श्रीमंत सिंधिया जी ने हमें यथासम्भव प्रयास करने के लिए निर्देशित किया है, नवीन भवन को जल्द से जल्द कैदियों के रखें जाने के लिए तैयार करने पर मुख्य फोकस करने की बात कही, डॉ दुबे ने जिले में सभी पुराने शासकीय भवनों,विद्यालयों का सर्वे कराए जाने की बात कही ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न होने पाए।