जब पुलिस और नगरपालिका फेल तब आए एसडीएम, अतिक्रमण देख गुस्से में एसडीएम ने यह कर डाला दुकानदारों के साथ

लहार के एसडीएम आईएएस विवेक केबी द्वारा आते ही सबसे पहले अतिक्रमण को हटाया गया और लहार में जितनी भी दुकानों ने अतिक्रमण कर रखा था उनको साफ कराया।

भिंड, सचिन शर्मा। आपको बता दें की भिंड में अतिक्रमण मुक्त लहर का काम बड़े जोरों शोरों से चल रहा हैं। लहार के एसडीएम आईएएस विवेक केबी द्वारा आते ही सबसे पहले अतिक्रमण को हटाया गया और लहार में जितनी भी दुकानों ने अतिक्रमण कर रखा था उनको साफ कराया। इसके पहले जब एसडीएम 15 दिन की छुट्टी पर थे, तब लहार का माहौल फिर से जैसा का तैसा हो गया था लेकिन एसडीएम ने आते ही दुकानदारों से कहा की आप अपना सामान अंदर रख ले अन्यथा कारवाही होगी।

यह भी पढ़ें – Aadhar Card के बायोमेट्रिक डाटा को लेकर बड़ा खुलासा

इसी को देखते एसडीएम लहार की व्यवस्था को देखने निकले। तब उन्होंने बाजार में जाम लगा देखा तो दुकानदारों का समान फेंकना शुरू कर दिया। जब एसडीएम से पूंछा गया की आपको खुद क्यों यह सब कर रहे हैं आप पुलिस नगरपालिका से करवा सकते थे। तब एसडीएम ने कहा की नगर पालिका को पुलिस ने कई बार कार्यवाही का बोला है लेकिन तब भी अतिक्रमण करने वाले बाज नहीं आ रहे हैं इसलिए मैं यहां पर आधिकारिक रूप से अपने अथॉरिटी का पालन करते हुए मुझे रोड पर आना पड़ा।

यह भी पढ़ें – इन बीमारियों से जूझने वाले व्यक्तियों को काम करते-करते जल्दी हो जाती है थकान

इस घटना के बाद सभी दुकानदार सकते में आ गए। एसडीएम ने बताया कि यह मामला बहुत पुराना है। इसके पहले भी दुकानदारों ने अतिक्रमण किया हुआ था और उन्हें पहले भी हटाया जा चुका है। सबसे बड़ी बात है वहां हॉस्पिटल है और उस चौक में अक्सर एम्बुलेंस फंस जाती है। इससे पहले भी हमने वार्न किया है। दुकान वालों के लिए जगह निश्चित की गयी है पर वह बार बार यही आ जा रहे हैं।