Bhopal: मॉल में नमाज पढ़ रहे थे कर्मचारी, बजरंग दल करने लगा भजन, जमकर हुआ बवाल

Diksha Bhanupriy
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के एक मॉल में नमाज पढ़ने के बाद विवाद होने का मामला सामने आया हैं। कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी इसी तरह का मामला देखा गया था। बता दें कि भोपाल में मॉल में काम करने वाले कर्मचारी ग्राउंड फ्लोर पर बने फायर एग्जिट के पास नमाज पढ़ रहे थे, जिसको लेकर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मॉल में नमाज अता कर रहे लोगों का वीडियो बनाया। यही नहीं कुछ कार्यकर्ता वहां पर भजन करने लगे। विवाद बढ़े इसके पहले वहां पर मॉल प्रबंधन और सुरक्षा स्टाफ पहुंचा और दोनों पक्षों को समझाइश दी है। विवाद की खबर लगते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची और काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।