Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

भोपाल: उछल-कूद करते हुए 25 फीट नीचे जा गिरी बच्ची, सिर और रीढ़ की हड्डी में आई गहरी चोट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल के जहांगीराबाद इलाके से एक हैरान और अलर्ट कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर बिल्डिंग की दूसरी मंजिल की रेलिंग पर चढ़कर खेल रही 9 साल की बच्ची नीचे गिर गई। ऊंचाई से गिरने की वजह से बच्ची के सिर और रीढ़ की हड्डी में चोट आई है और उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना 2 दिन पुरानी है जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है।

मामले की जानकारी देते हुए जहांगीराबाद थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा है कि जिंसी चौराहा के पास स्थित हाईलाइफ अपार्टमेंट में जफर खान रहते हैं। जिनकी बेटी आयशा 17 अगस्त की रात को फ्लैट की रेलिंग को पकड़ कर उछल-कूद कर रही थी। अचानक ही बच्ची का संतुलन बिगड़ा और वह 25 फीट नीचे गिर गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।