Bhopal News : नगर निगम नेता प्रतिपक्ष और उनके पति पर हमला, सर में आई गंभीर चोट

Bhopal News

Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष शबिस्ता जकी और उनके पति आसिफ जकी पर गुरुवार देर रात हमला किया गया है। जिसके चलते उन्हें काफी ज्यादा चोटें आई हैं। शबिस्ता जकी के सर पर गंभीर घाव हुआ है। इस हमला का आरोप एएसआई के बेटे पर लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गुरुवार 8 जून को देर रात एक प्लॉट के सामने लगे नो पार्किंग के बोर्ड को लेकर हुए विवाद में ये हमला किया गया।

नेता प्रतिपक्ष शबिस्ता जकी और उनके पति इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को लहूलुहान अवस्था में चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। सूत्रों का कहना है कि एएसआई के बेटे ने इन दोनों पर हमला किया है। आपको बता दें, शबिस्ता के पति आसिफ जकी कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष हैं। घटना श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र की है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।