जेपी हॉस्पिटल में फिर बड़ी लापरवाही आई सामने, कोरोना संक्रमित मरीज की Dead Body सौंपी परिजन को

भोपाल (Bhopal) के जेपी हॉस्पिटल (JP Hospital) में एक बार फिर बड़ी लापरवाही सामने आई है । जहां हॉस्पिटल स्टाफ ने कोरोना संक्रमित मरीज की डेड बॉडी (Dead body) को परिजनों को सौंप दिया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) के जेपी हॉस्पिटल (JP Hospital) में एक बार फिर बड़ी लापरवाही सामने आई है । जहां हॉस्पिटल स्टाफ ने कोरोना संक्रमित मरीज की डेड बॉडी (Dead body) को परिजनों को सौंप दिया। वही पुलिस के हस्तक्षेप से निजी वाहन से हॉस्पिटल स्टाफ ने कोविड पेसेंट की डेड बॉडी वापस उतारी। बता दें कि इससे पहले भी अपनी लापरवाह रवैये की वजह से यह हॉस्पिटल सुर्खियों में आ चुका है।

यह भी पढ़ें…New Financial Year : नए वित्तीय वर्ष में कई नियमों में हुए बदलाव, पढ़िए खास रिपोर्ट

वहां मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि रात को डॉक्टर ड्यूटी के बजाय सोते रहते हैं मरीज मरते रहते हैं लेकिन डॉक्टर कौन से कोई मतलब नहीं रहता । रात ने एक मरीज ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रहा था लेकिन डॉक्टरों के कान में जूं तक नहीं रेंगी, उसके बाद लोगों द्वारा शोर मचाने के बाद डॉ ने मरीज को देखा लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी, मरीज ने दम तोड़ दिया था ।

बता दें कि इससे पहले भी कई बार जेपी हॉस्पिटल कि लापरवाही सामने आ चुकी है। लेकिन हर बाद प्रदेश सरकार द्वारा छोटे कर्मचारियो पर कार्रवाही की जाती है जिसकी आड़ में बड़े जिम्मेदार बच जाते है। जिसके कारण हर दिन ऐसे मामले सामने आते रहते है। अब देखना होगा की इस मामले में सरकार और अधिकारी क्या एक्शन लेते है।

यह भी पढ़ें…Dabra News : चलती मोटर साईकल में लगी आग, युवक की हुई दर्दनाक मौत