Bhopal News : राहुल पर भड़के नरोत्तम “भारत जोड़ो यात्रा में कंट्री विरोधियों की एंट्री”

Bhopal News : मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को भारत तोड़ो यात्रा बताया है। दरअसल गुरुवार को राहुल गांधी के साथ उज्जैन में इस यात्रा में स्वरा भास्कर भी शामिल हुई थी जो अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रही है। बीजेपी जिन्हें टुकड़े टुकड़े गैंग का सदस्य कहती है वे कन्हैया कुमार तो अब कांग्रेस का अभिन्न अंग है और वह भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो चुके हैं।

इसके अलावा एंटी बीजेपी बयान देकर सुर्खियों में आए सुशांत भी इस यात्रा में शामिल हुए थे और अब गुरुवार को इस यात्रा में फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हो गई। दरअसल 4 दिन पहले ही अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के द्वारा भारतीय सेना के बारे में दिए गए विवादास्पद बयान के समर्थन के कारण स्वरा भास्कर की अच्छी खासी आलोचना हुई थी और उन्हें भारत विरोधी बताया गया था। यह पहला मौका नहीं है जब स्वरा भास्कर ने इस तरह के बयान दिए हो जो विवादों में आए हो।

पहले भी वे पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट की तारीफ कर चुकी हैं, भारतीय सेना को मॉब लिंचिंग और ऑनर किलिंग में लिप्त बता चुकी हैं और भारतीय सभ्यता व संस्कारों को लेकर भी टिप्पणी कर चुकी है। स्वरा की राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने पर नरोत्तम ने कहा है कि यह वही स्वरा भास्कर है जो चार दिन पहले रिचा चड्डा के सैनिकों के विरोध में दिए गए बयान को शक्ति और प्यार दे रही थी, सेना को कटघरे में खड़ा करती रही है और पाकिस्तान की तारीफ करती रही है।

राहुल जी, पहले भी आपकी यात्रा में कन्हैया कुमार और सुशांत शामिल हो चुके हैंव ऐसा लगता है कि आपकी यात्रा भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा है। इसके अलावा बीजेपी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने भी इस यात्रा को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने लिखा है कि “यह वही स्वरा भास्कर है जो दो दिन पहले इजरायल के फिल्म निर्माता के साथ खड़ी थी जिसने कश्मीर फाईल्स फिल्म का विरोध किया था। अर्बन नक्सल सोच को मध्यप्रदेश की फिजा को खराब नहीं करने दिया जाएगा।” वहीं बीजेपी के प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने भी इस यात्रा को लेकर ट्वीट किया है।”

#BharatJodoYatra की क्रोनोलॉजी समझिए – 

-पहले पाकिस्तान की भाषा बोलने वाला निर्देशक बना
-फिर यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे
-अब पाकिस्तान की तारीफ में कसीदे पढ़ने वाली स्वरा भास्कर की सहभागिता मतलब साफ है, एजेंडा ‘पाक’ है!”