Bhopal : लापता किशोरी को पुलिस ने ढूंढा, शादी का झांसा देकर युवक ने किया था अगवा

भोपाल (Bhopal) के टीला जमालपुरा थाना इलाके से एक किशोरी लापता हुई थी। उसे पुलिस द्वारा ढूंढ लिया गया है। दरअसल, जब से किशोरी लापता हुई थी तब से पुलिस इसकी तलाश में थी।

bhopal

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) शहर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि टीला जमालपुरा थाना इलाके से एक किशोरी लापता हुई थी। उसे पुलिस द्वारा ढूंढ लिया गया है। दरअसल, जब से किशोरी लापता हुई थी तब से पुलिस इसकी तलाश में थी। ऐसे में पुलिस को इस किशोरी के बारे में पता चला की वो पश्चिम बंगाल के मालदा में है। तब पुलिस ने इस किशोरी को ढूंढ निकाला। साथ ही जिस युवक ने इस किशोरी को अगवा किया था उसको भी पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

Must Read : रिलीज से पहले Thank God को बैन करने की उठी मांग, जगह-जगह हो रहा है विरोध

जानकारी के मुताबिक, युवक ने फेसबुक के माध्यम से चोरी से पहले तो दोस्ती की उसके बाद उसको अगवा करके पश्चिम बंगाल के मालदा ले गया। लेकिन अब ये युवक पुलिस की गिरफ्त में है। इस युवक पर अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। अभी पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है। दरअसल, जिस किशोरी को अगवा किया गया उसने 2019 में फेसबुक के माध्‍यम से राहुल उर्फ शोजिब अली के साथ दोस्ती की थी। दोनों ने करीब 2 साल तक एक दूसरे से चैटिंग पर बात की।

उसके बाद अप्रैल 2022 में युवक उस किशोरी से मिलने के लिए भोपाल आया। फिर मिल कर चला गया। बाद में जून के महीने में फिर से वह किशोरी से मिलने आया और उसको शादी का झांसा दिया। लेकिन मां ने शादी के लिए साफ़ इंकार कर दिया था। उसके बाद भी युवक किशोरी से चुपचाप मिलता रहा। वहीं जुलाई के महीने में लड़की को उस युवक ने अगवा कर लिया और उसको पश्चिम बंगाल ले गया। किशोरी के गुमशुदा होने के बाद पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया गया। जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की। वहीं अब पुलिस ने उस युवक को ढूंढ लिया और उसको गिरफ्तार भी कर लिया।