Bhopal Power Cut Today: राजधानी के इन इलाकों में 5 घंटे बिजली सप्लाई रहेगी बंद, मेंटेनेंस कार्य के चलते की जाएगी कटौती

Bhopal Power Cut Today: राजधानी भोपाल के करीब 30 से ज्यादा इलाकों में आज बिजली की कटौती की जाएगी। बिजली विभाग ने बताया कि मेंटेनेंस कार्य के चलते इन इलाकों में बिजली सप्लाई नहीं किया जाएगा। जानें बिजली कटौती की समयसारणी क्या रहेगी।

Bhopal Power Cut Today: राजधानी भोपाल में कुछ समय से बिजली कटौती जारी है। बिजली विभाग ने बताया कि मेंटेनेंस कार्य के चलते करीब 30 से ज्यादा के इलाकों में आज बिजली की सप्लाई नहीं की जाएगी। विभाग ने सूचना जारी करते हुए कहा कि लोग अपने जरूरी काम निपटा लें ताकि बाद में उन्हें किसी तरह की दिक्कत ना हो। आइए जानते है आज किन इलाकों में बिजली कटौती होगी और उसकी टाइमिंग क्या है।

इन इलाकों में 5 घंटे नहीं रहेगी बिजली

बिजली विभाग ने बताया कि आज जिन इलाकों में बिजली की कटौती की जाएगी, उनमें मुस्कान परिसर, कौशल नगर, संतोषी विहार,11 मील, मिसरोद टाउन, शीतल हाइट्स, सांई पार्क, भैरोपुर, नीलबड़ साक्षी, केरवा डेम रोड, भवानी धाम, मधुवन विहार के अलावा कई और भी इलाके है।

3 सिफ्ट में 5 घंटे के लिए रहेगी कटौती

बता दें कि आज राजधानी में बिजली कटौती तीन सिफ्ट में की जाएगी। जिसमें से सबसे पहले सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक इसमें मिसरोद टाउन, भवानी धाम, कौशल नगर, मुस्कान परिसर, इंडस पार्क, संतोषी विहार के साथ आसपास के कई इलाके भी शामिल रहेंगे। वहीं सुबह 9.30 से दोपहर 2.30 बजे तक शीतल हाइट्स, एक्सेल स्टेट, सांई पार्क, फॉरच्यून सौम्या हेरिटेज, निर्मल स्टेट, मधुवन विहार, भैरोपुर, झरनेश्वर, 11 मील, दीप मोहिनी, के आसपास के इलाकों में कटौती की जाएगी। इसके अलावा सुबह 10 से शाम 5 बजे तक केरवा डेम रोड, नीलबड़ साक्षी ढाबे के आसपास के इलाकों में आज 5 घंटे के लिये बिजली की कटौती जारी रहेगी।

बिजली विभाग ने क्या कहा?

कुछ इलाकों में बिजली कटौती को लेकर बिजली विभाग ने कहा कि आज राजधानी में 3 शिफ्ट में समय के हिसाब से बिजली की कटौती की जाएगी। ऐसे में लोगों से कहा गया कि वो अपना जरूरी काम निपटा लें जिस वजह से बिजली कटौती के समय उन्हें परेशानी न हो।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News