Bhopal Power Cut Today: राजधानी के आज इन इलाकों में 5 घंटे नहीं रहेगी बिजली, विभाग ने कहा- मेंटेनेंस कार्य के चलते की जाएगी कटौती

Bhopal Power Cut Today: राजधानी भोपाल के करीब 10 से ज्यादा इलाकों में आज बिजली की कटौती की जाएगी। इन इलाकों में मेंटेनेंस कार्य के चलते बिजली सप्लाई नहीं किया जाएगा। जानें बिजली कटौती की समयसारणी क्या रहेगी।

Bhopal Power Cut Today : राजधानी भोपाल में बीते कुछ दिनों से मेंटेनेंस कार्य की वजह से बिजली कटौती जारी है। इसी को लेकर बिजली विभाग ने बताया कि भोपाल में आज करीब 10 से ज्यादा के इलाकों में बिजली की सप्लाई नहीं की जाएगी। बिजली विभाग ने लोगों से कहा कि वो अपने जरूरी काम निपटा लें, जिस वजह से बाद में उन्हें किसी तरह की दिक्कत ना हो। आइए जानते है आज किन इलाकों में बिजली कटौती होगी और उसकी टाइमिंग क्या है।

इन इलाकों में नहीं रहेगी बिजली

जिन इलाकों में आज बिजली कटौती की जाएगी उसमें इंडस पार्क, समरधा, शॉपिंग सेंटर, मुस्कान परिसर, आईटी पार्क, संतोषी विहार, चिनार कॉलोनी, लिबर्टी कॉलोनी, पृथ्वी कोर्टयार्ड के आसपास के कई इलाकें शामिल है। विभाग ने बताया कि इन इलाकों में मेंटेनेंस कार्य अभी चल रहा है, जिस वजह से इसमें बिजली की सप्लाई नहीं दी जाएगी।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava