Bhopal: बेखौख बदमाश ने टीआई को खुलेआम मारने की दी धमकी, वीडियो वायरल

भावना चौबे
Published on -

Bhopal: मध्य प्रदेश में बदमाशों ने अलग ही आतंक मचा रखा है। आम जनता को परेशान करना तो अब दूर की बात है। अब यह बदमाश पुलिस को भी सीधे धमकी देने लगे हैं। अब ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ। भोपाल का एक वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है जिसमें एक बेखौफ बदमाश टीआई को गोली मारने की धमकी देता नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में बेखौख बदमाश टीआई के साथ पूरे पुलिस प्रशासन को सरेआम चुनौती देता नजर आ रहा है। वह वीडियो में कह रहा है, कि ‘थाना दोराहा जिला सीहोर टीआई को हमारी सीधी चुनौती है अगर पकड़े तो गोली मार देना, नहीं तो मेरे बाप की कसम मैं तुझे गोली मारूंगा अगर जिंदा रहा तो।’

इतना ही नहीं आगे बदमाश यह कहता नजर आ रहा है। हमारी शासन में कोई बुराई नहीं है तुम पुलिस वाले हो, मगर तुम हमारे छोटे भाइयों को परेशान कर रहे हो,जिन बिचारों का कोई लेना देना ही नहीं हैं। यह सब हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उसने आगे यह भी कहा कि गरीब का मोबाइल रख लिया है, बेचारे रात रात भर मजदूरी करते हैं इन सब के बारे में सोचना चाहिए हमें लानत है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है बदमाश ने अपनी बेल्ट में रिवाल्वर फसाए रखी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल तो हो रहा है लेकिन अब देखना यह होगा कि पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News