भोपाल की युवती ने लंदन से सीएम और गृहमंत्री को लिखा पत्र, पिता की जान बचाने की लगाई गुहार

लंदन में रहने वाली भोपाल की एक युवती ने सीएम शिवराज और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखकर अपने पिता को बचाने की गुहार लगाई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लंदन (London) में रहने वाली भोपाल (bhopal) की एक युवती ने सीएम शिवराज (cm shivraj) और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) को पत्र लिखकर अपने पिता को बचाने की गुहार लगाई है। युवती ने पत्र को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर शराब ठेकेदार अपने पिता किशन असुदानी को आबकारी विभाग (Excise Department) के कुछ अधिकारियों द्वारा झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया है। साथ ही युवती ने अपने पिता की जान को खतरा बताते हुए उन्हें बचाने की गुहार लगाई है। शराब ठेकेदार किशन असुदानी ने कुछ दिन पहले ही शराब से जुड़े मामले में गवाही दी थी।

भोपाल के बैरागढ़ में शराब ठेकेदार किशन असुदानी उर्फ खग्गू की बेटी दिव्या असुदानी लंदन में पढ़ाई करती है। वहां से उसने सीएम शिवराज और गृहमंत्री नरोत्तमत मिश्रा को ट्वीटर के माध्यम से पत्र लिखा है। अपने पत्र में उसने कहा है कि मेरे पिता किशन असुदानी भोपल के बैरागढ़ के शराब ठेकेदार है। कुछ दिन पहले मेरे पिता भोपाल से रायसेन यात्रा कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने शराब की अवैध आपूर्ति से भरे एक ट्रक को देखा। उन्होंने तत्काल कार्रवाई के रूप में, ट्रक के बारे में सांची जिला रायसेन पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। युवती ने अपने पत्र में कहा है कि इस मामले में मेरे पिता किशन असुदानी मुख्य गवाह है। जिस कारण उन्हें एक आबकारी निरीक्षक विवेक त्रिपाठी से धमकी मिली है। उन्होंने 10 नंवबर 2020 को मेरे पिता को फरेब के आरोप में कम से कम छह महीने के लिए गिरफ्तार करने की धमकी दी है।युवती ने सीएम शिवराज ने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा है कि आबकारी अधिकारी की धमकी से भोपाल में मेरे परिवार को मानसिक रूप से परेशान हो रहे हैं और मैं भी लंदन में रहकर अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है, खासकर महामारी के दौरान। यदि आप तत्काल मामले की जांच और उचित जांच कर कर मेरे परिवार को सुरक्षा प्रदान करें।

युवती ने ट्वीट कर सीएम शिवराज को मामा संबोधित करते हुए भाजी की गुहार सुनने की अपील की है। युवती ने ट्वीट कर कहा है कि प्रिय @ChouhanShivraj मामाजी, इस भांजी की गुहार सुन लीजिए और मेरे पिताजी को भ्रष्टाचारी कंस रूपी अधिकारियों से बचा लीजिए। इसी प्रकार एक अन्य ट्वीट कर उसने प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से भी मदद मांगी है। गृहमंत्री को ट्वीट कर युवती ने कहा है कि @drnarottammisra जी मेरे पिता जी किशन असुदानी भोपाल में शराब व्यापारी है, उन्हें कुछ अधिकारियों से जान का खतरा है। आदरणीय गृहमंत्री जी विन्रम निवेदन है कि पिता जी को सुरक्षा मुहैया करा दीजिए और षडय़ंत्रकारियो पर कठोर कार्यवाही कीजिए। युवती ने सीएम और गृहमंत्री के अलावा प्रमुख सचिव दीपाली रस्तोगी डीजीपी विवेक जौहरी, डीआईजी इरशाद वली और रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला को भी पत्र लिखा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here