छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा-‘आप जैसा चाहते थे मैं वैसा नहीं कर सकी, मम्मी-पापा माफ कर देना’ और लगा ली फांसी

पुलिस को छात्रा की लाश के पास से मिले मां-बाप के नाम सुसाइड नोट में काफी इमोशनल बाते लिखी थी, पुलिस मामले की जांच कर रही है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| राजधानी भोपाल (Bhopal) में 10वीं की एक छात्रा ने माता पिता के नाम एक इमोशनल सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली| छात्रा ने मां की साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) को एक सुसाइड नोट मिला।

पुलिस को छात्रा की लाश के पास से मिले मां-बाप के नाम सुसाइड नोट में काफी इमोशनल बाते लिखी थी| सुसाइड नोट लिखा में उसने कहा है कि आप जैसा चाह रहे थे न मैं ऐसा कर सकी और न ही बन पाई। इसलिए मैं खुदकुशी करने जा रही हूं। मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना।

मामला राजधानी के गुनगा थाना क्षेत्र के कुठार गांव का है| जहां 16 साल की साक्षी मीणा हाई स्कूल की छात्रा थी। पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात पिता ने बेटी के फांसी लगाने की सूचना पुलिस को दी थी। साक्षी ने अपने कमरे में मां के साड़ी से फंदा बनाकर सीलिंग फैन से फांसी लगाई थी। घटना के वक्त छात्रा के माता पिता खेत पर थे। छोटा बेटा घर के बाहर खेल रहा था।

पुलिस मामले की जांच कर रही है, पुलिस के मुताबिक खुदकुशी को लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। सुसाइड नोट में भी स्पष्ट रूप से ख़ुदकुशी के कारण का खुलासा नहीं किया गया है| पुलिस का मानना है कि, एक कारण पढ़ाई हो सकती है और दूसरा कारण पारिवारिक झगड़ा भी हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here