मध्य प्रदेश में 1587 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 80 लोगों की मौत

भोपाल| मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना (Corona)का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है| बुधवार को राज्य में 35 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं| दोपहर दो बजे जारी बुलेटिन के अनुसार मध्‍य प्रदेश में कोरोना पॉजि‍टिव की संख्‍या 1587 हो गई है। वहीं अब तक 80 लोगों की मौत हो चुकी है।

सबसे गंभीर स्तिथि में पहुंचे इंदौर (Indore) में दो नर्सों की मौत हो गई है, इनमें से एक क्वारंटाइन सेंटर में थी वहीं दूसरी की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। भोपाल (Bhopal) में आज 18 नए पॉजिटिव मरीज मिले, इसके साथ ही यहां कुल कोरोना मरीजों की संख्या 303 हो गई है। उज्जैन में भी पांच नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 923 पहुंच गई है। 52 मरीजों की मौत हो चुकी है वहीं 72 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके हैं। पिछले तीन दिनों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में कमी आ रही है। मंगलवार को जांचे गए सैंपलों में आठ नए मरीज सामने आए हैं। नए मरीजों में एमवाय अस्पताल के ब्लड बैंक का एक लैब अटेंडेंट भी है। कुछ दिनों पहले यहां से एक अन्य कर्मचारी भी पॉजिटिव मिला था।

भोपाल में गांधी मेडिकल कॉलेज में एक इंटर्न डॉक्टर भी पॉजिटिव मिला है। वह कल तक ईएनटी विभाग में मरीजों का इलाज कर रहा था। इसके पहले 3 डॉक्टर और एक एमबीबीएस फाइनल ईयर की छात्रा संक्रमित मिल चुकी है। शहर में अब तक कोरोना से सात लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 35 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।