क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े 3 गांजा तस्कर, साढ़े चार किलो मादक पदार्थ बरामद

Bhopal News: भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि सख्ती बढ़ जाने की वजह से यह लोग विदिशा में गांजे की खेप को उतारते हैं और फिर उसे कार के माध्यम से भोपाल में सप्लाई करते हैं। ब्रांच ने इनके पास से साढ़े चार किलो गांजा बरामद किया है।

कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी ने बताया कि क्राइम ब्रांच की ओर से मादक पदार्थ की तस्करी पर रोक लगाने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। टीम को मुखबिर के जरिए यह सूचना मिली थी कि काले रंग की बिना नंबर की गाड़ी में 3 लड़के विदिशा रोड पर खड़े हुए हैं, जो गांजा तस्करी करने के लिए आए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।