Bhopal: BJP नेता समेत 44 कोरोना पॉजिटिव, रामेश्वर शर्मा को जन्मदिन पर दी थी बधाई

मध्य प्रदेश
3D illustration of Coronavirus, virus which causes SARS and MERS, Middle East Respiratory Syndrome

भोपाल।
मध्यप्रदेश मे दिनों दिन कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। छूट के बाद मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। खास करके सियासत का बड़ा केन्द्र मानी जानी वाली राजधानी भोपाल में आए दिन नए नए पॉजिटिव मरीज मिल रहे है और स्थिति गंभीर होती जा रही है। मंगलवार को एम्स की डॉक्टर के साथ 86 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और अब आज बुधवार को भाजपा नेता के साथ 44 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।दो दिन में कुल 130 पॉजिटिव पाए गए है। संपर्क में आए नेताओं में हड़कंप मच गया है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग नेता की कॉन्ट्रेक्ट हिस्टी निकाल रहे है, ताकी पता लगाया जा सके कि नेता के संपर्क में कौन कौन आया था।

मिली जानकारी के अनुसार, संत नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष चंद्र कुमार इसरानी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया है। मंडल अध्यक्ष चंदू भैया संगठन के अलावा अन्य कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। हाल ही में इसरानी ने कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय विधायक और विधानसभा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी। इसके पूर्व भाजपा नेता किशन अच्छानी व युवा भाजपा नेता सौरभ गंगारामानी भी कोरोना संक्रमित मिले थे।

वही भोपाल में बुधवार को 44 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।इसमें सबसे पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी से एक महिला ,मैनिट संस्थान से जुड़े 2 लोग, अरविंद विहार, बाग मुगलिया से दो लोग खानू गांव से संबंधित एक व्यक्ति ,बुधवारा इलाके से तीन लोग और करोंद क्षेत्र से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।मंगलवार को एक दिन में रिकॉर्ड 86 संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह एक दिन में संक्रमितों की संख्या में सबसे ज्यादा है। इससे पहले पिछले महीने दो दिन लगातार 78-78 मरीज संक्रमित मिले थे। इसके साथ ही 3300 के करीब पहुंच गई है। वही एमपी में आंकड़ा 16 हजार के पार हो गया है, अबतक 622 की मौत हो चुकी है।