MP: 6 पंचायत सचिव निलंबित, 7 सरपंचों को हटाया, 3 इंजीनियरों का वेतन काटा, 3 को नोटिस

mp news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh District) में लापरवाही पर एक बार फिर बड़ा एक्शन लिया गया है। एक तरफ जहां अपर कलेक्टर ने 6 सचिव निलंबित कर दिया गया है और 7 सरपंचों को पद से हटाने के निर्देशजारी किए गए है।इतना ही नहीं 3 इंजीनियरों का वेतन काटने के निर्देश है। वही दूसरी तरफ राजगढ़ कलेक्टर (Rajgarh Collector) नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर जनपद CEO को निलंबन के निर्देश के साथ तहसीलदार, सीएमओ और ईई को नोटिस जारी किया गया है।

चिराग पासवान को एक और बड़ा झटका, बंगला खाली करने का नोटिस

दरअसल, राजगढ़ अपर कलेक्टर कमलचन्द्र नागर द्वारा आपदा प्रबंधन बिन्दुओं के साथ जिले की गौशालाओं के संबंध में जिला स्तरीय संकट प्रबंधन समिति की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें गौशालाओं के निर्माण में रूचि नहीं लेने व काम में लापरवाही बरतने पर 7 सरपंचों को प्रधान के पद से हटाने, 6 सचिवों को निलंबित करने एवं 3 उपयंत्रियों का वेतन काटने की कार्रवाई की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)