68 साल की महिला समेत 68 लोगों ने जीती कोरोना से जंग

भोपाल| राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या 2400 के पार पहुँच चुकी है| वही Covid अस्पतालों से राहत की खबर भी आ रही है| रविवार को 68 साल की महालक्ष्मी समेत कुल 68 मरीजों ने कोरोना को मात दी। इसमें 50 साल से अधिक उम्र के 11 व्यक्ति भी हैं।
 रविवबार को 68 वर्ष की महालक्ष्मी के साथ आज 50 वर्ष से अधिक उम्र के 11 व्यक्तियों ने कोरोना संक्रमण पर विजय पाई। इनके साथ आज भोपाल में फिर से 68 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हुए। हमीदिया अस्पताल से 7, शासकीय होम्योपैथी चिकित्सालय से 25 और चिरायु अस्पताल से 36 व्यक्ति डिस्चार्ज हुए। आज डिस्चार्ज हुए सभी व्यक्तियों ने शासन-,प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन को बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था और देखभाल के लिए आभार व्यक्त किया।
58 वर्षीय लीलाधर बोरासी ने कहा- अगर हम सभी जागरूक होंगे, तो ही कोरोना से स्वयं को और सभी को बचा पाएंगे। हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ.अरुण कुमार श्रीवास्तव और चिरायु अस्पताल के डायरेक्टर अजय गोयनका ने डिस्चार्ज हुए सभी व्यक्तियों को बधाइयां दी। उन्हें सात दिवस होम क्वॉरेंटाइन और समय पर दवाइयां लेने की हिदायत दी गई। इसके साथ ही अच्छा खानपान रखने और योग व्यायाम आदि से शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने को कहा गया है।
68 साल की महिला समेत 68 लोगों ने जीती कोरोना से जंग