दिग्विजय के खिलाफ FIR दर्ज कराएगी भाजपा, शिवराज का वीडियो वायरल करने का मामला

भोपाल| मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) बीजेपी (BJP) थोड़ी देर बाद जाकर कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय महासचिव (General Secretary) दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के खिलाफ एफ आई आर FIR दर्ज कराएगी। भोपाल के जिला अध्यक्ष और बीजेपी विधायक थोड़ी देर बाद क्राइम ब्रांच थाने पहुंचेंगे ।

दरअसल रविवार दोपहर को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शिवराज सिंह चौहान (SHIVRAJ SINGH CHAUHAN) को यह कहते हुए बताया गया था कि प्रदेश में आबकारी विभाग कर क्या रहा है । चारों तरफ शराब ही शराब कर दो। लोग पीते रहे और झूमते रहे। प्रथम दृष्टया देखने पर ही यह साफ तौर पर लग रहा था कि इस वीडियो को एडिट करके बनाया गया है ।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह पर आरोप है कि उन्होंने इस वीडियो को एडिट करके वायरल कराया जिसके कारण बीजेपी की छवि धूमिल करने का प्रयास हुआ। इस पूरे मामले में थोड़ी देर बाद बीजेपी के नेता इकट्ठे होकर दिग्विजय सिंह पर लोगों को भ्रमित करने और एडिट वीडियो वायरल करने के आरोप में एफ आई आर दर्ज कराने क्राईम ब्रान्च थाने पहुंच रहे हैं|

पुराने वीडियो को किया एडिट, एफआईआर
जनसम्पर्क विभाग ने ट्वीट कर जानकारी दी कि भोपाल DIG इरशाद वली ने बताया कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुराने वीडियो को एडिट कर छवि खराब करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले को गंभीरता से लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में साइबर एक्ट के तहत FIR दर्ज कर जांच की जा रही है।