पूर्व मंत्री का दावा- ‘सभी सिंधिया समर्थक बनेंगे मिनिस्टर, ‘महाराज’ बनेंगे केंद्रीय मंत्री’

ग्वालियर। अतुल सक्सेना|  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सिंधिया समर्थक नेता इमरती देवी (Imarti Devi) ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार होना हो या सिंधिया जी के केंद्र में मंत्री बनने की बात हो हमसे ज्यादा चिंता कांग्रेस को है। इमरती देवी ने दावा किया कि सिंधिया जी (Jyotiraditya scindia) जल्दी ही केंद्र में मंत्री बनेंगे और सिंधिया समर्थक सभी पूर्व मंत्री जल्दी ही प्रदेश सरकार में मंत्री बनेंगे। इमरती देवी का यह बयान ऐसे समय आया है जब प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज हैं, उनके इस बयान से सियासत गरमा गई है|

ग्वालियर कलेक्ट्रेट में आयोजित क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में शामिल होने आई सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि कौन मंत्री बनेगा कौन नहीं इसकी हमसे ज्यादा चिंता कांग्रेस को है। सिंधिया जी के केंद्र में मंत्री बनाये जाने के सवाल पर इमरती देवी ने दावा किया कि अगर कोरोना संकट नहीं होता तो अब तक सिंधिया मंत्री बन गए होते। उन्होंने कहा कि सिंधिया जी जल्दी ही केंद्र में मंत्री बनेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में भी सिंधिया समर्थक सभी पूर्व मंत्री एक बार फिर मंत्री बनेंगे।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल (Shivraj Cabinet) के विस्तार को लेकर अटकलें तेज हैं। शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल लालजी टंडन से हाल ही में मुलाकात की है और ऐसे में इमरती देवी का बयान आना बहुत मायने रखता है।