विधानसभा के बाहर पेड़ पर चढ़ा युवक, पुलिस को दो घंटे तक छकाया

a-men-climb-on-a-tree-in-front-of-vidhansabha-

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में विधानसभा के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक पेड़ पर चढ़ गया और हाथ मे पेपर लेकर रोने लगा  ।लगातार पुलिस द्वारा युवक को पेड़ से उतारने की कोशिश गई लेकिन वही नही माना। इसके बाद सूचना मिलते ही डीआईजी मौके पर पहुंचे है और काफी देर मशक्कत के बाद युवक को समझाइश देकर नीचे उतारा। हैरानी की बात तो ये है कि विधानसभा सत्र चलने की वजह से आस-पास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। इसके बावजूद ये शख्स पेड़ पर चढ़ गया और पुलिस घंटों तक उसे उतारने में मान-मुनव्वल करती रही।

युवक रायसेन जिले का रहने वाला है  और उसका नाम धनराज बताया जा रहा है। पुलिस ने जब इससे पूछताछ कि तो उसने बताया कि वो सिलवानी का रहने वाला है, उसके पास 6 एकड़ जमीन थी। जिसको वन विभाग ने अधिग्रहित कर लिया। वो इसे लेकर कई अफसरों और मंत्रियों के घरों के चक्कर लगा चुका है। लेकिन उसको न्याय नहीं मिला। इसी वजह से वो पेड़ पर चढ़ गया। 

डीआईजी युवक से बातचीत कर उसकी समस्या को समझने की कोशिश कर रहे है।  युवक को उतारने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई थी। वहीं पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी| विधानसभा सत्र के दौरान चाक चौबंद व्यवस्था के बीच पेड़ पर चढ़े युवक के कारण विधानसभा के बाहर हंगामे की स्तिथि रही|  

विधानसभा के बाहर पेड़ पर चढ़ा युवक, पुलिस को दो घंटे तक छकाया

विधानसभा के बाहर पेड़ पर चढ़ा युवक, पुलिस को दो घंटे तक छकाया