भोपाल| कोलार में विकास को जमीन पर उतारने के लिए हुज़ूर विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा शुरू किये गए “हर रविवार कोलार” अभियान को जनता का समर्थन मिल रहा है| लोग उनके इस प्रयास की सरहाना कर रहे हैं| विधायक रामेश्वर शर्मा लगातार पिछले 3 रविवार से नगर निगम, लोक निर्माण विभाग, राजधानी परियोजना प्रशासन, जिला प्रशासन, बिजली आदि एक दर्जन से अधिक विभागों के अधिकारियों के साथ चरणबद्ध तरीके से कोलार क्षेत्र का दौरे पर है ।

विधायक रामेश्वर रविवार को दिए गए निर्देशों की समीक्षा अगले रविवार को करते है| जिससे संबंधित विभाग पर कसावट रहती है और परिणामस्वरूप कार्य जमीन पर दिखने लगे है । कोरोना संकट के बीच विधायक रामेश्वर शर्मा की सक्रियता से कोलार वासियो ने राहत की सांस ली है । निश्चित रूप से यदि विधायक शर्मा ने समय रहते मोर्चा नही संभाला होता तो लॉक डाउन के फेर में कोलार के अनेक क्षेत्रों में आने वाली बरसात में नागरिको को कीचड़, जल भराव आदि समस्या से जूझना पड़ता ।

गिरधर परिसर की रोड बनी चेहरे खिलखिलाए 
गिरधर परिसर वासियो की बहुप्रतीक्षित मांग सड़क निर्माण कार्य का लोकार्पण विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा रविवार को किया गया । गिरधर परिसर की सड़क निर्माण से एक दर्जन से अधिक कॉलोनी के रहवासियों ने राहत की सांस ली है । पिछले रविवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने सड़क निर्माण कार्य शुभारम्भ किया था । इस सड़क निर्माण से लीला परिसर, कस्टम कॉलोनी, क्वालिटी पेराडाइज़, सनखेड़ी, बांसखेड़ी, सिद्धि सेफरोन, सुमित्रा परिसर, विनीत कुंज आदि रहवासियों को सीधा लाभ मिलेगा । सड़क निर्माण का लोकार्पण करने पहुँचे विधायक रामेश्वर के सामने नरेंद्र मोदी, शिवराज सिंह चौहान और रामेश्वर शर्मा जिंदाबाद के नारे स्थानीय नागरिको व भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाए । जिसपर दोनों हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार करते इस पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने रहवासियों का आभार व्यक्त करते हुए सभी को बधाई दी ।

सागर प्रीमियम टावर के सामने बनेगी 80 फिट सड़क बनेगा सुलभ शौचालय
सागर प्रीमियम टावर के सामने राजधानी परियोजना प्रशासन द्वारा 80 फिट सड़क का निर्माण कार्य जारी है । रविवार को निर्माणधीन सड़क का अवलोकन सीपीए के अधिकारीयो के साथ किया । शर्मा ने बताया कि सड़क चौड़ीकरण से नागरिको को ट्रैफिक जाम से मुक्ति मिलेगी । सागर प्रीमियम टावर के रहवासियों ने विधायक शर्मा से शॉपिंग काम्प्लेक्स के लिए सुलभ शौचालय की मांग की जिसपर विधायक रामेश्वर शर्मा ने अधिकारियों को उचित स्थान पर सुलभ निर्माण के निर्देश दिए ।

पैदल घूमकर जानते है सड़को का हाल
“हर रविवार कोलार” अभियान के माध्यम से विधायक रामेश्वर शर्मा ने कोलार में 153 करोड़ की सीवेज एवं 70 करोड़ से पेय जल योजना की वजह से खोदी गयी सड़को एवं जल भराव क्षेत्रो का अधिकारीयों कर्मचारियों के साथ पैदल निरीक्षण करते है । इस दौरान दिए गए निर्देशों की समीक्षा अगले रविवार को की जाती है ।

विधायक बोले कोलार का विकास कांग्रेस ने रोका था अब नही रुकेगा
विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि 15 महीने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने कोलार के विकास को रोक दिया था पर अब ऐसा नही है मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार के आते ही अब विकास जमीन पर दिखने लगा है । शर्मा ने कहा कोलार को सर्वसुविधायुक्त बनाने में कोई कसर नही छोड़ेंगे परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए कोलार के घर घर तक सुविधा पहुंचाने के संकल्प को पूरा करेंगे ।

ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप पाटीदार, मंडल अध्यक्ष मनोहर मीना, पूर्व पार्षद भूपेंद्र माली, युवा भाजपा नेता राज शर्मा, बब्लू सिंह, राम रघुवंशी, सुरेंद्र शुक्ला, संजय सिंह, नरेश पाटीदार, चतुरनारायण पाटीदार, भगत सिंह जाट, रामेश्वर पाटीदार सहित अन्य उपस्थित रहे ।