सोशल डिस्टेंसिंग की उडी धज्जियां, रामेश्वर बोले-‘जमातियों का जिहादी सपना पूरा करने में जुटे दिग्विजय’

भोपाल| राजधानी भोपाल (Bhopal) के संत हिरदाराम नगर में बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) राशन बांटने पहुंचे जहाँ सोशल डिस्टेंसिनग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ती दिखाई दी । ब्लॉक कांग्रेस के तत्वाधान में आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा के साथ अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे । इस पर क्षेत्र के विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने दिग्विजय सिंह पर जोरदार हमला बोला है|

विधायक शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह मौलाना साद और जमातियों का सपना पूरा कर रहे है जो कोरोना को जिहाद समझते है । 5 का राशन 50 को बुलउआ देकर दिग्विजय सिंह ने गरीबो का मजाक उड़ाया है उन्हें अपमानित किया है । विधायक ने कहा कांग्रेस देश भर में लगातार इस प्रयास में है कि वह गरीब मजदूर को उद्वलित कर इस संक्रमण को जन जन तक पहुंचा सके ।

विधायक शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह काजी कैम्प में ही राशन बांटे तो अच्छा होगा हिन्दू बस्तियां विशेषकर जो क्षेत्र कोरोना संक्रमण की चपेट में नही है वहाँ जाकर इसप्रकार सोशल डिस्टेंसिनग की धज्जियां उड़ाना इसके पीछे जमातियों वाली साजिश प्रतीत होती है ।