भीषण सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने 2 कारों को मारी टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत, कई घायल

धार।

मध्यप्रदेश के धार जिले में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया।यहां एक अज्ञात वाहन ने दो कारो को टक्कर मार दी।हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब सात लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि दोनों कारों के ड्राइवर्स की मौके पर ही मौत हो गई।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल मे भर्ती करवाया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हादसा जिले के रणगांव के पास हुआ है।बताया जा रहा है रणगांव के पास कोई अज्ञात वाहन वहां से गुज़र रही दो कारों को टक्कर मारता हुआ भाग गया। टक्कर इतनी ज़ोर से लगी कि उसमें दोनों कारों के ड्राइवर्स की मौत हो गई। ड्राइवर्स की पहचान मनोज ओर सचिन के तौर पर हुई है।इस दुर्घटना में एक कार में सवार दिलीप नाम के युवक की भी मौत हो गई। वही हादसे में दोनों कारों में सवार 7 लोग घायल हो गए। कार सवार लोग धार ज़िले के बाग के रहने वाले थे। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर धरमपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और  घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।वही शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है। धरमपुरी पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी हुई है।

बता दे कि टवलाई-मनावर मार्ग पर सीमेंट कंपनी के बड़े-बड़े 50 फीट लंबे ट्रक व टैंकर सैकड़ों वाहन रोजाना आना जाना करते हैं। जिससे ग्रामीणों में दुर्घटना का भय बना रहता है। इस मार्ग पर आए दिन छोटे एक्सीडेंट होते रहते हैं। लेकिन प्रशासन की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जाता है। यहां से आधा किलो मीटर पर टोल टैक्स भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here