कात्यानी मंदिर जीर्णोद्धार के लिए प्रोटेम स्पीकर से विधानसभा मिलने पहुँचा संत समाज

भोपाल| विधानसभा विश्राम गृह के समीप स्थित कात्यानी शक्ति पीठ के मंदिर के जीर्णोद्धार में विधानसभा के अनापत्ति न मिलने से वर्षो से कात्यानी शक्ति पीठ का जीर्णोद्धार नही हो पा रहा है । इस संबंध में गुरुवार को संत समाज मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा से मिलने पहुँचे ।

संत समाज ने रामेश्वर शर्मा से कात्यानी शक्ति पीठ के जीर्णोद्धार के लिए विधानसभा पहुँचकर ज्ञापन सौपा जिसपर स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने संत समाज को आश्वस्त किया कि वह जल्द इस संबंध में सचिवालय से चर्चा कर कार्यवाही करेंगे ।

उदासीन अखाड़ा के महंत ओमानंद ने कहा कि रामेश्वर शर्मा जो कि भगवा के उपासक है उन्होंने अपना पूरा जीवन हिन्दू और भगवा के मान सम्मान को समर्पित किया है आज जब वह विधानसभा के सामयिक अध्यक्ष बने है तो निश्चित रूप से यह हम भगवा धारियों के लिए गौरव की बात है । महंत ओमानंद ने बताया कि गुरुवार को रामेश्वर शर्मा को ज्ञापन देकर कात्यानी मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए अनापत्ति संबंधी कार्यवाही का आग्रह किया है । ओमानंदजी ने कहा कि हम सभी संत समाज को पूर्ण विश्वास है कि रामेश्वर जी संत समाज के आग्रह को हमेशा की तरह गंभीरता से लेते हुए सार्थक निर्णय करेंगे ।

ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर उदासीन अखाड़ा के महंत ओमानंद जी, उदासीन अखाड़ा से कन्हैया दास, बजरंग दल के जिला संयोजक नीरज प्रजापति, भोला महाराज, अनिलानंद , जगदीशानंद, विजेंद्र दास सहित अन्य उपस्थित रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here