मंडी निरीक्षक, महिला पर्यवेक्षक और पटवारी सस्पेंड, यह है मामला

भोपाल| लॉक डाउन के बीच लापरवाह कर्मचारियों पर कार्रवाई जारी है| समर्थन मूल्य पर खरीदी कार्य में लापरवाही बरतने के कारण प्रबंध संचालक एवं आयुक्त मध्य प्रदेश राज्य कृषि विपणन बोर्ड संदीप यादव ने राजगढ़ जिले के कृषि उपज मंडी जीरापुर मंडी निरीक्षक तथा प्रभारी सचिव कृषि उपज मंडी दीनानाथ राठौर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

इसी तरह बालाघाट में कलेक्टर दीपक आर्य ने लॉक डाउन की स्थिति में अनावश्यक रूप से घूमते हुए पाए जाने पर 2 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। कलेक्टर श्री आर्य ने 14 अप्रैल की शाम को बालाघाट में नगर भ्रमण के दौरान इन दोनों कर्मचारियों को अनावश्यक घूमते हुए पाया था।

आंगनवाड़ी पर्यवेक्षक सस्पेंड
वहीं 14 अप्रैल 2020 को परसवाड़ा विकासखंड की आंगनवाड़ी पर्यवेक्षक अनामिका जैन बिना कारण से बालाघाट नगरीय क्षेत्र में स्कूटी पर घूमते हुए पाई गई थी। इसी प्रकार बालाघाट तहसील के पटवारी कैलाश एड़े भी लाकडाउन का उल्लंघन करते हुए बिना कारण से घूमते पाए गए। शासकीय कर्मचारी होने के बाद भी लाकडाउन का सख्ती से पालन नहीं करने के कारण कलेक्टर श्री आर्य ने इन दोनों कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं।