कुसमारिया का आरोप-BJP के इन नेताओं की वजह से हुई अटल जी की मौत

Accusation-of-Kusmariya--Atal-ji's-death-due-to-these-major-reasons-of-BJP

भोपाल।

लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण मे पहुंच गया है, लेकिन आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से चल रहा है। राजनैतिक दल मौका तलाशते ही एक दूसरे पर जमकर हमले बोल रहे है। खास करके दल-बदलु नेता अपनी भड़ास निकालने से पीछे नही हट रहे है। विधानसभा के बाद लोकसभा में बीजेपी की नाक में दम करने वाले कंम्पयूटर बाबा के बाद अब हाल ही में कांग्रेस का दामन थामने वाले बुंदेलखंड के दिग्गज नेता डॉ रामकृष्ण कुसमारिया ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा नेताओं को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का हत्यारा बताया है। कुसमारिया के बयान के बाद सियासत गर्मा गई है।वही बीजेपी में हड़कंप मच गया है।हालांकि अभी तक किसी बड़े नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है।

          दरअसल, विधानसभा में मुश्किलें बढाने वाले रामकृष्ण कुसमरिया ने लोकसभा से पहले फिर बीजेपी पर हमले बोलना शुरु कर दिया है। अब कुसमारिया ने पीएम मोदी, सुषमा स्वराज और राजनाथ सिंह पर गम्भीर आरोप लगाते हुए उन्हें पूर्व दिवगंत प्रधानमंत्री अटल जी का हत्यारा बताया है। मीडिया से चर्चा के दौरान कुसमरिया ने कहा कि नदी जोड़ो अभियान की शुरुआत अटल जी करके गए थे, लेकिन ये भाजपा के लोग आज तक उसे पूरा नही कर पाए। हमने गांव—गांव दौरा किया था। वाजेपेयी होते तो योजना पूरी हो जाती, लेकिन इन लोगों ने मोदी, सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह जैसे लोगों ने साल भर पहले ही अटलजी से गद्दी छीन ली। जिसका उन्हें सदमा लगा और वे कोमा में चले गए। यानी अटल बिहारी अपने बीच से गए हैं तो, उसके जिम्मेदार ये लोग हैं। कुसमारिया के बयान के बाद से ही बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है। बयान सोमवार का बताया जा रहा है जो मीडिया ��ें अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दे कि विधानसभा चुनावों में टिकट कटने से नाराज कुसमरिया ने भाजपा से बगावत कर दमोह पथरिया सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था। जिसके चलते भाजपा को यहा नुकसान हुआ था। उसके बाद बाबा ने भोपाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच सांझा कर कांग्रेस की सदस्यता ली थी और लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने स्टार प्रचारक की भूमिका में काम किया और अब बड़ा आरोप लगाकर राजनैतिक गलियारों में सरगर्मिया तेज कर दी है।हालांकि बीजेपी ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नही दी है, लेकिन उनका ये बयान अब तेजी से वायरल हो रहा है।