भोपाल ADG का बड़ा खुलासा-”जमातियों से फैला पुलिसकर्मियों में कोरोना”

भोपाल।
कोरोना को लेकर भोपाल जोन के ADG उपेंद्र जैन ने बड़ा खुलासा किया है।जैन का कहना है कि जमातियों की वजह से पुलिसकर्मी कोरोना से इनफेक्टेड हुए। दिल्ली मरकज से आए जमातियों से पुलिस में कोरोना की चेन बनी है।

जैन ने कहा कि ऐशबाग और जहांगीराबाद क्षेत्र से पुलिस कर्मियों में कोरोना की कहानी शुरू हुई।इन इलाकों मे संक्रमण नहीं था, लेकिन जमातियों के आने की वजह से इलाके में संक्रमण फैला।पुलिसकर्मी थाने गए, घर गए, स्टाफ से मिले परिजन से मिले साथी पुलिस कर्मियों से मिले, इस तरह से पुलिस और परिजन में कोरोना की लम्बी चेन बनी।एनालिसिस करने पर जमातियों से कोरोना फैलने का पता चला है।शहर में 32 विदेशी और देशी जमातों की जांच पड़ताल की गई थी।कुल 8 थाने कोरोना से संक्रमित हैं।

बता दे कि पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने पर मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय को 26 अप्रैल तक बंद करने का फैसला लिया गया है।पुलिसकर्मियों के लगातार संक्रमित होने पर अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है।आंकड़ों की बात करे तो भोपाल में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 290 पहुंच गई है, इनमें से 7 लोगों की मौत हो चुकी है और 81 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।