लक्ष्य लेकर निकली हूं, जीत हासिल करूंगी : साध्वी प्रज्ञा

1547
after-annoucement-sadhvi-pragya-press-confrence

भोपाल| लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश की भोपाल सीट देश भर में सुर्ख़ियों में आ गई है| कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सामने भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को प्रत्याशी बनाया है| उम्मीदवार घोषित होने के बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बुधवार रात महाकाल दर्शन करने पहुंची। यहां उन्हाेंने बाबा के दर्शन कर जीत की कामना की। मीडिया से चर्चा में उन्हाेंने कहा वे कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह काे किसी प्रकार की चुनाैती नहीं मानती हैं। वहीं भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रज्ञा ने कहा कांग्रेस ने जो कुठाराघात धर्म और देश पर किया है, मैं इन्ही सभी मुद्दों को लेकर लोगो के बीच जाउंगी। प्रचार प्रसार की पूरी तैयारी है| प्रज्ञा ठाकुर ने कहा मुझे 10 वर्षों में बहुत प्रताड़ित किया,जो मेरे साथ हुआ वो किसी के साथ भी हो सकता, हम धर्मयुद्ध के लिए निकले हैं|  चुनाव को लेकर कहा मैं किसी चीज़ को कठिन नही मानती, लक्ष्य लेकर निकली हूं, जीत हासिल होगी। 

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा बीजेपी ने जो शासन किया है जन मन तक पहुँचा है। लेकिन कांग्रेस ने तीन महीनों में ही जनकल्याणकारी योजनाओं को बन्द कर दिया है। वहीं दिग्विजय के खिलाफ चुनाव लड़ने को चुनौती पर कहा मैं किसी चीज़ को कठिन नही मानती, लक्ष्य लेकर निकली हूं, जीत हासिल होगी। जल्द ही सरकार की सच्चाई सामने आएगी । मैं लोगो को भ्रमित नही करना चाहती जो बोलूंगी वही करुँगी।

बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस पर हमला बोलै, उन्होंने कहा कांग्रेस ने मुझे खुद इतना प्रताड़ित किया है, मुझे आतंकवादी कहा गया। मेरे भगवा पर सवाल उठाए। मैं ऐसे ही मुद्दों के साथ ही जनता के बीच जाऊगी।  दिग्विजय के बयान पर कहा मैं शांति की स्थापना के लिए निकली हूं संत शांति की बात ही करते हैं। साध्वी ने कहा कांग्रेस ने मुझे तोड़फोड़ दिया है। वो तो चाहती ही नही है कि मैं जिंदा रहूं। दिग्विजय सिंह को जल्द सबूत मिलेंगे कि किस तरह मुझे प्रताड़ित किया गया है। जावेद अख्तर के ट्वीट पर बोली साध्वी मैं इस देश के लिए जीती और मरती हूं । मुझे कोई फर्क नही पड़ता है ऐसी बातों से। मुस्लिम मतदाताओं के लिए बोली कि सब धरती पुत्र है सभी आनंदपूर्वक रहे| नामांकन को लेकर कहा 23 अप्रैल को नामांकन करूंगी, चुनाव प्रचार में कोई देरी नहीं होगी| 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here