भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस का ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान,’ मध्यप्रदेश में मिशन 2023 की तैयारी

Bhopal News : भारत जोड़ो यात्रा को विस्तार देते हुए अब कांग्रेस देशभर में ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ चलाएगी। ये अभियान 26 जनवरी 2023 के बाद तीन महीने तक चलाया जाएगा। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी इसे लेकर तैयारियां शुरु कर दी है। ये जानकारी पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सुरेश पचौरी ने आज भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए दी। उन्होने कहा कि इसके अंतर्गत प्रत्येक ब्लॉक के हर गांव में कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे और जनता से सीधा संवाद होगा।

मध्यप्रदेश में मिशन 2023 को लेकर कांग्रेस भी तैयार है। प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के 13 दिन में पार्टी ने जनता के वन टू वन संवाद करने की कोशिश की और अब इसी कोशिश को आगे बढ़ाने के लिए ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ चलाया जाएगा। इसमें युवाओं और महिलाओं के बीच विशेष रूप से पैठ बनाने की कोशिश होगी। इस दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार की असफलता व वादा खिलाफी को लेकर पार्टी जनता के बीच जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”