पति की मौत से दुखी गर्भवती पत्नी ने 5वी मंजिल से कूदकर दी जान, जुड़वा बच्चों की भी मौत

after-husband-death-Pregnant-wife-jumped-from-the-5th-floor-in-bhopal

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है| कोलार थाना क्षेत्र स्थित अमरनाथ कॉलोनी में सोमवार दोपहरपति की मौत से दुखी होकर गर्भवती पत्नी ने पांचवी बिल्डिंग से छलांग लगा दी। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया था, वहां प्राथमिक जांच में ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना में महिला के जुड़वा बच्चों की भी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस के अनुसार गायत्री गोहू पति मनोज गोहू (38) अमरनाथ कॉलोनी में रहती थी। पुलिस का कहना है कि उनके पति मनोज गोहू की सोमवार सुबह ही डेंगू के कारण मौत हुई थी। पति की मौत से दुखी होकर गायत्री गोहूू ने दोपहर करीब दो बजे अमरनाथ कॉलोनी की किसी बिल्डिंग के पांचवे माले से छलांग लगा दी थी। उन्हें गंभीर रूप से घायल होने के बाद निजी अस्पताल ले जाया गया था। वहां प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने बताया कि गायत्री की मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि गर्भवती महिला के गर्भ में एक बेटी और बेटा था, जिसे बचाने का डॉक्टरों ने भरपूर प्रयास किया था, लेकिन उन्हें भी नहीं बचाया जा सका।

बताया जा रहा है कि सोमवार को ही मृतका के पति मनोज की डेंगू से मौत हुई थी| पति की मौत का सदमा नही झेल पाई पत्नी ने भी खौफनाक कदम उठाया और पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी| बताया जा रहा है शादी के 10 साल बाद मृतिका गर्भवती हुई थी |