कमलनाथ के बाद अब सिंधिया पर लगे आरोप

भोपाल।

छिंदवाड़ा (chindwaada) के सांसद (mp) नकुल नाथ (nakul nath) और कांग्रेस (congress) प्रदेश अध्यक्ष (state president ) कमलनाथ (kamal nath) के छिंदवाड़ा में लापता होने की पोस्टर (poster) लगने के बाद अब कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है ।

कांग्रेस प्रवक्ता (spokesperson )नरेंद्र सलूजा (Narendra saluja) ने कहा है कि कमलनाथ व नकुल नाथ पर आरोप लगाने वाले बीजेपी के नेता यह जवाब दें कि कोरोना के इस समय में वे लोग कितनी जगह गए। इंदौर जैसे कोरोना संक्रमण के क्षेत्र में ना तो कोई केंद्रीय नेता आया ना ही कोई मंत्री गया और ना ही खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिह (shivraj singh) गए।

सलूजा ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) पर भी निशाना साधा है ।उनका कहना है कि कोरोना की इस महामारी में क्षेत्र की जनता से 300 साल पुराना रिश्ता बताने वाले सिंधिया 300 किलोमीटर दूर बैठे हैं। हालात यह है कि ग्वालियर में कल हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और सिंधिया वहां लोगों को देखने तक नहीं आए। दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने भाषणों में अक्सर ग्वालियर चंबल क्षेत्र की जनता के साथ अपना पारिवारिक रिश्ता बताते हुए 300 साल पुराने संबंध होने की बात कहते रहे हैं जिसको लेकर सलूजा ने यह तंज कसा है।