लोगों की शिकायत सुनकर मंत्री सारंग ने अधिकारियों को मौके पर ही लगाई फटकार, दिए आदेश

Avatar
Published on -

BHOPAL  NEWS : भोपाल में रविवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने जमकर अधिकारियों को फटकार लगाई, दरअसल विकास पर्व के कार्यक्रमों के दौरान मंत्री सारंग नरेला विधानसभा में भूमिपूजन और लोकार्पण के मौके पर डोर-टू-डोर पहुंचे थे। वे जब वार्ड-38 के राजीव नगर में पहुंचे तो रहवासियों ने उन्हें सीवेज से संबंधित समस्या बताना शुरू कर दी। इसके बाद मंत्री ने मौका मुआयना किया। उन्होंने देखा की लोग जिस बात बात को लेकर शिकायत कर रहे है, वो सही है, मंत्री सारंग ने सीवेज के चेनेलाइजेशन में खामी को लेकर इंजीनियर और नगर निगम के अधिकारियों को मौके पर ही जमकर फटकारा और जल्द ही सुधार करने के आदेश दिए। मंत्री सारंग ने एई गोविंद राय और इंजीनियर देवेश गढ़वाल को फटकार लगाते हुए तत्काल सुधार करवाने के निर्देश भी दिए।

अधिकारियों को आदेश 

मामला नरेला विधानसभा की राजीव नगर का है, यहाँ सीवेज सिस्टम पर लोगों की शिकायत के बाद चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग नाराज हो गए। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को तुरंत ही सीवेज सिस्टम सुधारने के निर्देश दिए। मंत्री सारंग रविवार को नरेला विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का भूमिपूजन-लोकार्पण करने पहुंचे थे। इसी दौरान लोगों ने उनसे शिकायत की थी।

जनता से डोर टू डोर जाकर मिले मंत्री सारंग, किया समस्याओं का तत्काल निराकरण

मंत्री विश्वास सारंग विकास पर्व के तहत लोकार्पण व भूमिपूजन कार्यक्रम में सम्मिलित होने से पूर्व जनता से डोर-टू-डोर मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रहवासियों की समस्याओं को सुना व तत्काल उनका निराकरण करने हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया। वहीं विश्वास सारंग के आगमन पर रहवासी अपने घरों के बाहर आरती की थाल लेकर उनका बेसब्री से इतंजार करते नज़र आये। मंत्री विश्वास सारंग के स्वागत में रहवासियों ने ढोल-नंगाड़ों के साथ जमकर आतिशबाजी कर विकास कार्यों की सौगात के लिये आभार व्यक्त किया।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News