BHOPAL: साक्षी के बाद अब दीक्षा को जान का डर, वीडियो में बोली-पति के साथ सुख से जीने दो

after-sakshi-diksha-video-viral-threat-form-family-after-love-marriage-

भोपाल| उत्तरप्रदेश के बरेली की साक्षी मिश्रा व अजितेश की शादी का मामला देश भर में सुर्ख़ियों में बना हुआ है, वहीं अब कुछ ऐसा ही एक और मामला राजधानी भोपाल में सामने आया है| इलाहाबाद से आई एक युवती का भोपाल में लव मैरिज करना परिजनों को नागवार गुजर रहा है। युवती दीक्षा अग्रवाल ने वीडियो जारी कर अपने दादाजी मुरारीलाल अग्रवाल जो की इलाहाबाद के पूर्व महापौर ओर पिता पवन अग्रवाल सहित अन्य सदस्यों पर धमकाने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर ओर पॉलिटिकल पावर का उपयोग कर धमकाने का आरोप लगाया है। दीक्षा के मुताबिक यदि उसे,पति रितुराज और ससुराल पक्ष को कुछ होता है तो उसके लिए इलाहाबाद के पूर्व उपमहापौर दादा मुरारीलाल अग्रवाल पिता पवन अग्रवाल सहित अन्य लोगो को जिम्मेदार बताया है। 

दरअसल, कोलकर के ए सेक्टर राजहर्ष काॅलोनी निवासी बीके राजपूत मंडी बोर्ड में सर्विस करते हैं। उनका बेटा ऋतुराज सिंह राजपूत भुज (गुजरात) में एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है। राजपूत का कहना है कि 3 साल पहले ऋतुराज की पहचान इलाहाबाद निवासी दीक्षा अग्रवाल से थाणे (महाराष्ट्र) के एक आश्रम में हुई थी। दोनों में बातचीत शुरू हुई और बात शादी तक पहुंच गई थी। ऋतुराज चार जुलाई को दीक्षा से मिलने इलाहाबाद गया था। जब वह पांच जुलाई को आया तो दीक्षा उसके साथ आ गई थी। दोनों ने भदभदा के पास एक रेस्तरां में शादी की और छह जुलाई को नगर निगम में शादी का रजिस्ट्रेशन करा लिया था।  राजपूत के मुताबिक 7 जुलाई को दीक्षा के दादा मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल, बुआ सीमा अग्रवाल, फूफा मनोज अग्रवाल कुछ लोगों के साथ घर आए। सभी ने मेरे और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। उनका कहना था कि हम यह शादी स्वीकार नहीं करते, हमें बेटी से मिलवाओ‌। हम उसे लेकर जाएंगे। जब उन्हें बताया कि आपकी बेटी घर में नहीं है तो वे मानने को तैयार नहीं हुए। बड़ी मुश्किल से वे रवाना हुए। इसके बाद से धमकियां मिल रहीं है। पुलिस भी दबाव बना रही है।

वीडियो में कहा अपनी मर्जी से शादी की

दीक्षा द्वारा जारी वीडियो में कहा गया है की मैंने रितुराज सिंह राजपूत से 5 जुलाई 2019 को पूरे होश हवास ओर अपनी मर्जी से शादी की है। में अपने दादाजी मुरारीलाल अग्रवाल जो इलाहाबाद के पूर्व उपमहापौर,पिता पवन अग्रवाल मेरी बुआ,फूपा दुबे जी आप लोगो से निवेदन करती हूं की आप पुलिस प्रशासन की मदद से ओर अपनी पॉलिटिकल पॉवर यूज़ करके हमे तंग करना बंद कर दे। में बहुत खुश हूं में अपने पति के साथ सुख चैन से जीना चाहती हु।इसलिए कृपया मुझे मेरे पति को ओर ससुराल पक्ष को तंग करना बंद कर दे।में आपसे आग्रह करती हूं की आप कोई भी धमकियां ना दे और यदि भविष्य में हमे कोई भी हानि पहुचती है तो उसके जिम्मेदार मेरे दादाजी,पिताजी, बुआ,फ़ूपा ओर दुबेजी होंगे।