महँगाई कांग्रेस का फोकट का प्रोपोगेंडा, सांसद साध्वी प्रज्ञा का बेतुका बयान

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन। सांसद होने के बावजूद अपने बेतुके और विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वालीं बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने एक और बेतुका बयान दे डाला। महंगाई पर बी जे पी के अपने साथी नेताओं की ही तर्ज पर साध्वी प्रज्ञा ने महंगाई को कांग्रेस का प्रोपोगेंडा करार दिया है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि यह महज कांग्रेस की मानसिकता के प्रोपोगेंडा के अलावा कुछ भी नहीं है।  देश कोरोना संक्रमण की तो तकलीफ झेल रहा है वही आर्थिक संकट भी इस समय दोहरी मार कर रहा है ,ऐसे में पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतें आम लोगों को परेशान कर रही हैं। मध्य प्रदेश के कई जिलों में पेट्रोल 112 रुपए लीटर है तो डीजल 100 रुपए के पार पहुंच गया है, लेकिन धन्य है हमारे नेता, जिन्हें यह महंगाई नज़र नही आती , और अगर सवाल पूछा जाए तो वह इसे विपक्ष का प्रोपोगेंडा करार देते है।

दिल गलती कर बैठा है, गलती कर बैठा है दिल, कॉंग्रेस के वृद्ध नेता के फेसबुक से पोस्ट हुई पोर्न मूवी

भोपाल की BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को पेट्रोल-डीजल महंगा नहीं लगता। मंगलवार को भोपाल में हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल कोई महंगा नहीं है। ये सब कांग्रेसियों का फोकट का प्रोपेगेंडा है। सांसद प्रज्ञा सिंह भोपाल में कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस के विधायक जनता की सेवा करने नहीं आए, क्योंकि उन्हें कोरोना हो जाता, जबकि BJP विधायक सेवा करने में लगे रहे।सांसद महोदया को महंगाई नज़र नही आती जबकि बढ़ती कीमतों ने त्राहिमाम त्राहिमाम मचा रखा है। देश में महंगाई के हालातों पर आम आदमी चिंतित है। और जिम्मेदार ऐसे गैरजिम्मेदाराना बयान दे रहे है।

मध्यप्रदेश में पेट्रोल के दाम 110 रुपए प्रति लीटर से ज्यादा हैं, जबकि डीजल भी कई शहरों में 100 रुपए के पार है। रीवा, सतना, सिवनी, श्योपुर और शहडोल में पेट्रोल 112.57 रुपए प्रति लीटर तक में बेचा जा रहा है तो अनूपपुर, सिवनी और शहडोल में डीजल शतक लगा चुका है। शहडोल में डीजल सबसे महंगा है। यहां एक लीटर डीजल की कीमत 110.18 रुपए चुकाना पड़ रही है।

https://vimeo.com/591532460