भोपाल में 27 अक्टूबर से 6 नवंबर तक अग्निवीर सेना भर्ती रैली, शहर काजी ने युवाओं के लिए जारी किया फरमान !

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 27 अक्टूबर से 6 नवंबर तक अग्निवीर सेना भर्ती आयोजित की जा रही है, इस भर्ती में प्रदेश के 09 जिलों के युवक भाग ले सकते है जिसमें भोपाल, नर्मदापुरम, विदिशा, सीहोर, रायसेन, राजगढ़, हरदा, बैतूल और छिंदवाड़ा जिले के आवेदक शामिल होंगे, भोपाल में आयोजित की जा रही इस रैली 17 साल से लेकर 23 साल तक के युवा शामिल हो सकते है। वही भोपाल के शहर काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी ने युवाओं से अपील की है कि वह इस रैली में शामिल होकर हो और अपनी योग्यता के आधार पर सेना में शामिल होकर देश सेवा करें।

यह भी पढ़ें…. MP: 2 स्पेशल ट्रेनों की समयावधि बढ़ी, इन ट्रेनों के रूट में बदलाव, 6 ट्रेनों में मिलेगी खास सुविधा, 59 एक्सप्रेस रद्द

शहर काजी सहित नायब काजी, मुफ्ती शहर, नायब मुफ्ती ने मुस्लिम समाज के युवाओं को भी इस रैली में शामिल होकर देश सेवा करने की अपील की है, वही इसके लिए बाकायदा पत्र भी जारी किया गया है, गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने इसी साल से भारतीय सेना में अग्निवीर योजना शुरू की है, हालांकि इस योजना का पूरे देश सहित मध्यप्रदेश में भी विरोध हुआ था, वही अब भोपाल में यह रैली आयोजित होने जा रही है, ऐसे में खुद मुस्लिम समाज ने आगे आकर इस रैली में आपन समाज के साथ ही अन्य युवाओ को भी इसमें शामिल होकर देश सेवा करने की अपील की है।

भोपाल में 27 अक्टूबर से 6 नवंबर तक अग्निवीर सेना भर्ती रैली, शहर काजी ने युवाओं के लिए जारी किया फरमान !