अजय सिंह का पीएम मोदी पर हमला, बोले-खुद एसी के मंच पर रहे और जनता को धूप में बैठाया

Ajay-singh-target-pm-modi-

भोपाल। विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अजय सिंह ने प्रधानमंत्री और भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि सीधी के मड़रिया बाईपास में प्रधानमंत्री की जिस चुनावी सभा का आयोजन किया गया उसमें उनके लिये कई टन ऐसी का वातानुकूलित मंच तैयार किया गया था। सिंह ने प्रधानमंत्री पर संसदीय क्षेत्र की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधनमंत्री ने अपने लच्छेदार भाषण में जनता से कई झूंठ बोले।

सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि सीधी की गरीब जनता को 48 डिग्री की चिलचिलाती धूप में बैठने के लिये मजबूर करने वाले प्रधानमंत्री और तथाकथित चौकीदार ने वातानुकूलित मंच में बैठ कर जनता को क्या संदेश दिया है ??  उन्होंने कहा कि सीधी की जनता गरीब जरूर है लेकिन उसका आत्मसम्मान इतना छोटा नही जितना देश के प्रधानमंत्री और भाजपा के लोग समझ रहे हैं !

श्री अजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने सीधी को पावर हब बताया लेकिन यह नहीं बताया कि यहां पर पावर हब कांग्रेस की ही देन है और दाऊ साहब के प्रयासों से यहां एनटीपीसी का कारखाना लगा। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में सीधी सिंगरौली सड़क मार्ग की भाजपा सरकार के समय की दुर्दशा का उल्‍लेख नहीं किया ! उन्होंने किसानों की कर्ज माफी के संबंध में प्रधानमंत्री पर झूंठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों का कर्ज माफी पर सवाल उठने से पहले उन्हें वास्तिवकता का पता लगाना चाहिए था ! उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बयान से यह स्‍पष्‍ट हो चुका है कि वो किसानों की कर्ज माफी के खिलाफ हैं और उन्‍हें किसानों के हित में कोई रूचि नहीं है ! श्री अजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा को यह स्‍पष्‍ट करना चाहिए कि वे किसानों की कर्जमाफी के समर्थन में हैं या विरोध में !